Tuesday, Apr 23 2024 | Time 23:48 Hrs(IST)
image
राज्य


पूर्व रेलवे ने प्रारंभिक जांच में कहा था कि खराब रखरखाव के कारण यह हादसा हुआ। फोरेंसिक टीम ने भी अपनी जांच कहा था कि खराब रखरखाव के कारण पुल का 20 मीटर लंबा हिस्सा टूटा।
पिछले छह साल में इस तरह का यह तीसरा हादसा है। वर्ष 2016 में राजधानी में विवेकानंद पुल ढह गया था जिसमें 27 लोगों की मौत हुयी थी।
लाेक निर्माण विभाग ने छह माह पहले की इस पुल को क्लीन चीट दी थी।
दक्षिण कोलकाता के तारताला में मंगलवार शाम को माझेरहाट में पुल एक बड़ा हिस्सा गिर गया था। पुल के नीचे कई कार और मोटरसाइकिल दब गईं। हादसे के बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा और राहत-बचाव का काम शुरू किया गया।
मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को पांच लाख रुपये, गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये और अन्य घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।
आशा.श्रवण
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
image