Saturday, Nov 17 2018 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

बंद के दौरान लाठीचार्ज की दंडाधिकारी जांच के आदेश

शहडोल, 06 सितंबर (वार्ता) अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम में संशोधन के विरोध में सवर्णों द्वारा आज आयोजित भारत बंद के दौरान मध्यप्रदेश के शहडोल जिला मुख्यालय में प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज की दंडाधिकारी जांच के आदेश दिए गए हैं।
शहडोल के गांधी चौक में चल रहे प्रदर्शन में आंदोलनकारी स्पीकर लगा कर नुक्कड़ सभा कर रहे थे। लगभग 11 बजे पुलिस बल के साथ आए पुलिस अधीक्षक कुमार सौरव ने सभी को हट जाने को कहा। लोगों का कहना था कि वे शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे हैं। इसके बाद कथित तौर पर वहां लाठीचार्ज किया गया। इसमें एक युवक का सिर फट गया और 22 लोगों को चोट आई है।
लाठी चार्ज की शिकायत होने पर जिला मजिस्ट्रेट अनुभा श्रीवास्तव ने मामले की दंडाधिकारी जांच के आदेश दिए हैं। ज्ञातव्य है कि शहडोल में धारा 144 नहीं लगाई गई थी।
सं सुधीर
वार्ता
More News
किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

16 Nov 2018 | 11:04 PM

पुड्डुचेरी,16 नवंबर (वार्ता) पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को यहां स्थित राजनिवास में पत्रकारों के साथ ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’ मनाया।

 Sharesee more..
पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

16 Nov 2018 | 10:32 PM

जयपुर,16 नवम्बर(वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलाेत सरकार में मंत्री रहे रामकिशाेर सैनी आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शामिल हो गये। वह दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे।

 Sharesee more..
image