Sunday, Sep 23 2018 | Time 01:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य Share

पुलिस पर गोली चलाकर भागे तीन तस्कर गिरफ्तार

बीकानेर, 06 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस दल पर गोली चलाकर भागे तीन कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार करके उनसे बंदूकें, पिस्तौल, कारतूस और 50 किलो पोस्त बरामद किया गया है।
पुलिस उपाधीक्षक भंवरलाल मेघवाल ने आज बताया कि हरियासर-बिल्यू लिंक मार्ग पर कल देर रात करीब 12 बजे पुलिस दल ने गश्त के दौरान एक संदिग्ध स्कोर्पियो को रोकने का प्रयास किया तो चालक तेजी से वाहन भगा ले गया। इस पर पुलिस दल ने उनका पीछा किया और बिल्यू गांव के पास स्कोर्पियो को रोक लिया तो उसमें से तीन लोग उतरे जिनके पास दो बंदूकें और एक पिस्तौल थी। उनमें से एक व्यक्ति ने गोली चलाने का प्रयास किया, उसी समय एक जवान ने बंदूक की नाल ऊपर की ओर कर दी जिससे गोली हवा में चल गई।
उन्होंने बताया कि इस आपाधापी में तीनों बदमाश वहां से भाग निकले, लेकिन पुलिस उनके पीछे लगी रही। घटना की जानकारी मिलते ही भानीपुरा के थानाध्यक्ष राजीव रॉयल पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे गये। बाद में ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बिल्यू गांव के खेतों से तड़के करीब तीन बजे तीनों बदमाशों को दबौच लिया। तलाशी में उनके पास से बारह बोर की दो बंदूकें एवं उसके 39 कारतूस, पॉइंट 9 एमएम की एक पिस्तौल और उसके कुछ कारतूस जब्त किए गए हैं। वाहन की तलाशी में 50 किलो पोस्त भी बरामद हुआ।
श्री मेघवाल ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में अमर सिंह बुडानिया नोहर क्षेत्र का शातिर अपराधी है। वह हिस्ट्रीशीटर है और उस पर कई आपराधिक मुकदमे हैं। शंकर सिंह राजपूत भी नोहर क्षेत्र का ही है। मक्खन सिंह नोहर के साथ लगते हरियाणा के ऐलनाबाद इलाके का निवासी है। इनके अपराधिक रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा है।
सुनील सैनी
वार्ता
More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image