Wednesday, Nov 14 2018 | Time 03:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

पुलिस पर गोली चलाकर भागे तीन तस्कर गिरफ्तार

बीकानेर, 06 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस दल पर गोली चलाकर भागे तीन कुख्यात तस्करों को गिरफ्तार करके उनसे बंदूकें, पिस्तौल, कारतूस और 50 किलो पोस्त बरामद किया गया है।
पुलिस उपाधीक्षक भंवरलाल मेघवाल ने आज बताया कि हरियासर-बिल्यू लिंक मार्ग पर कल देर रात करीब 12 बजे पुलिस दल ने गश्त के दौरान एक संदिग्ध स्कोर्पियो को रोकने का प्रयास किया तो चालक तेजी से वाहन भगा ले गया। इस पर पुलिस दल ने उनका पीछा किया और बिल्यू गांव के पास स्कोर्पियो को रोक लिया तो उसमें से तीन लोग उतरे जिनके पास दो बंदूकें और एक पिस्तौल थी। उनमें से एक व्यक्ति ने गोली चलाने का प्रयास किया, उसी समय एक जवान ने बंदूक की नाल ऊपर की ओर कर दी जिससे गोली हवा में चल गई।
उन्होंने बताया कि इस आपाधापी में तीनों बदमाश वहां से भाग निकले, लेकिन पुलिस उनके पीछे लगी रही। घटना की जानकारी मिलते ही भानीपुरा के थानाध्यक्ष राजीव रॉयल पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे गये। बाद में ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बिल्यू गांव के खेतों से तड़के करीब तीन बजे तीनों बदमाशों को दबौच लिया। तलाशी में उनके पास से बारह बोर की दो बंदूकें एवं उसके 39 कारतूस, पॉइंट 9 एमएम की एक पिस्तौल और उसके कुछ कारतूस जब्त किए गए हैं। वाहन की तलाशी में 50 किलो पोस्त भी बरामद हुआ।
श्री मेघवाल ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में अमर सिंह बुडानिया नोहर क्षेत्र का शातिर अपराधी है। वह हिस्ट्रीशीटर है और उस पर कई आपराधिक मुकदमे हैं। शंकर सिंह राजपूत भी नोहर क्षेत्र का ही है। मक्खन सिंह नोहर के साथ लगते हरियाणा के ऐलनाबाद इलाके का निवासी है। इनके अपराधिक रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा है।
सुनील सैनी
वार्ता
More News
भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

13 Nov 2018 | 10:02 PM

रीवा, 13 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर भेदभाव किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में भेदभाव किया जाता था, लेकिन उनकी सरकार ने भेदभाव की राजनीति नहीं की, इन क्षेत्रों के विकास के लिए खूब किया, लेकिन जनप्रतिनिधियों ने विकास में कंजूसी की।

 Sharesee more..
स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

13 Nov 2018 | 10:00 PM

इंदौर, 13 नवंबर (वार्ता) देश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ पी रावत ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों पर आज संतोष जताते हुए कहा कि आयोग स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

 Sharesee more..
उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

13 Nov 2018 | 9:19 PM

लखनऊ 13 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति की है अौर 30 नवम्बर तक प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत 10 लाख आवासों का निर्माण करा लिया जाएगा ।

 Sharesee more..

उत्तर प्रदेश-योगी प्रगति दो लखनऊ

13 Nov 2018 | 9:08 PM

 Sharesee more..

धनगर समाज ने आरक्षण के लिए रैली निकाली

13 Nov 2018 | 9:04 PM

 Sharesee more..
image