Friday, Feb 22 2019 | Time 07:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मोरक्को ने नेतन्याहू के साथ गुप्त बैठक से किया इनकार
  • कांगो में पुलिस ने अभियान चलाकर की 27 युवकों की हत्या: रिपोर्ट
  • ईरान में इस्लामिक स्टेट के दो गुटों का भंडाफोड़
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
राज्य Share

सभी घोषणायें पूरी की हैं - वसुंधरा

बीकानेर, 06 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि उनकी सरकार ने जो घोषणायें की, उन्हें पूरा किया है।
श्रीमती राजे ने आज राजस्थान गौरव यात्रा के तहत बीकानेर जिले कोलायत में आरडी 830 में आयोजित आमसभा में कहा कि हमने सभी घोषणायें पूरी की है। चाहे गौरवपथ हो, फोर लेन सड़क या फिर इंदिरा गांधी नहर परियोजना के विकास की बात हो। बीकानेर संभाग की जनता को इनका लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कोलायत किसी भी मायने में पीछे नहीं है। यहां 22 ग्राम पंचायतों में गौरव पथ बने हैं तो 51 विद्यालयों को क्रमोन्नत किया है। पेयजल और सिंचाई के लिये पानी की व्यवस्था भी सुचारु हुई है। इंदिरा गांधी नहर परियोजना के विकास से अंतिम छोर की समस्या का समाधान हुआ है। लिफ्ट नहर के जरिए गांव गांव पानी पहुंचा है।
श्रीमती राजे ने अपनी सरकार की योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि भामाशाह योजना जन जन के लिये जीवनदायिनी साबित हुई है। इससे सरकारी ही नहीं बल्कि निजी अस्पतालों में भी गंभीर रोगियों का इलाज आसान हो गया है। यहां की सड़कों की हालत सुधरी है। उन्होंने नहरी क्षेत्र में खातेदारी देने की बात कहते हुए कहा कि बजरी खनन के लिये सरकार नयी नीति ला रही है, जिससे बजरी खनन में लोगों को पुन: रोजगार मिल सके। इससे पहले समारोह में पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी और अन्य नेताओं ने विचार रखे।
सुनील सैनी
वार्ता
More News
कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

21 Feb 2019 | 11:50 PM

रामनगर, 21 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक की एक अदालत ने कांग्रेस के निलंबित विधायक जेएन गणेश को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के निर्देश दिए।

 Sharesee more..
कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

21 Feb 2019 | 11:38 PM

श्रीनगर 21 फरवरी (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने देश के विभिन्न हिस्सों में कश्मीरी छात्रों पर हाे रहे हमलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है।

 Sharesee more..
तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

21 Feb 2019 | 11:19 PM

अमरावती 21 फरवरी (वार्ता) तेलुगुदेशम पार्टी(तेदेपा) अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आगामी चुनाव के लिए गुरुवार को पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

 Sharesee more..
image