Wednesday, Apr 24 2024 | Time 07:11 Hrs(IST)
image
राज्य


एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

भागलपुर 06 सितंबर (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में झंडापुर सहायक थाना क्षेत्र के दयालपुर चौक से पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की संयुक्त छापेमारी में एक वर्ष पूर्व एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के साथ ही कई अन्य आपराधिक मामलों में वांछित कुख्यात को गिरफ्तार कर लिया है।
नवगछिया की पुलिस अधीक्षक निधि रानी ने आज यहां बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जिला पुलिस एवं एसटीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर पिछले वर्ष 25 नवंबर को झंडापुर सहायक थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या का आरोपी अमन कुमार झा को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा उसके खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में लूट और हत्या के सात मामले दर्ज हैं।
सुश्री निधि रानी ने बताया कि लंबे से फरार कुख्यात अमन एक गिरोह का संचालन कर रहा था और इसके माध्यम से झंडापुर, खरीक, बिहपुर और नवगछिया थाना क्षेत्र में आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था। न्यायालय के आदेश के अनुसार उसके घर की कुर्की-जब्ती भी की गई। उन्होंने बताया कि अपराधी अमन के लगातार फरार रहने के कारण उसके ऊपर 50 हजार रुपये इनाम की घोषणा भी की गई थी।
सं सूरज उमेश
वार्ता
image