Tuesday, Apr 23 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य


टीकमगढ़ में व्यापरिक प्रतिष्ठाएं रही बंद

टीकमगढ़ 06 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में अनुसूचित जाति व जनजाति एक्ट में हुए संशोधन के विरोध में लोगों ने खुद की इच्छा से शहर की सभी दुकानें, व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखे।
शहर में कड़ी सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात थी। कलेक्टर और एसपी खुद बाजारों पर निगरानी रखे हुए थे। गांधी चौक से जवाहर चौक पहुंची रैली ने तहसीलदार को एक्ट को वापस लेने की मांग के लिए एक ज्ञापन सौंपा और एक पैदल मार्च निकालकर अवस्थी चौक पर अपना प्रदर्शन खत्म किया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया कि जिले भर में भारत बंद का आंदोलन शांतिपूर्वक रहा। दुकानदारों ने खुद अपनी दुकानें बंद की थी।

एक स्थान पर जब कलेक्टर ने बंद समर्थकों को रोकने का प्रयास किया तो उनके द्वारा कलेक्टर के विरुद्ध नारे लगाए।
सं नाग
वार्ता
More News
आधी लचर, आधी लाचार और पूरी तरह बेकार  भाजपा  सरकार

आधी लचर, आधी लाचार और पूरी तरह बेकार भाजपा सरकार

23 Apr 2024 | 8:47 PM

चंडीगढ़, 23 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुये कहा कि आधी लचर, आधी लाचार और पूरी तरह बेकार है, राज्य की भाजपा सरकार।

see more..
किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

किसानों को नजरअंदाज कर नहीं कर पायेगा कोई: योगी

23 Apr 2024 | 8:45 PM

बागपत 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि अब देश में कोई भी राजनैतिक दल किसानों की अनदेखी कर राजनीति नहीं कर पायेगा।

see more..
गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

गोण्डा में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत

23 Apr 2024 | 8:39 PM

गोण्डा,23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में इटियाथोक क्षेत्र में मंगलवार को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया।

see more..
image