Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य


श्री यादव ने बताया कि लगभग 1700 करोड़ रुपये की लागत से पुल निर्माण की योजना है। इसमें लगभग 52 एकड़ निजी भूमि की अर्जन की आवश्यकता है, जो राज्य सरकार द्वारा किया जायेगा। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार के उपक्रम बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड द्वारा इस योजना की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट (डीपीआर) बनाई गई थी, जिसे राज्य सरकार द्वारा भारत सरकार को भेजा गया।
मंत्री ने कहा कि इस पुल के बन जाने से भागलपुर शहर में आवागमन सुगम होने के साथ ही उत्तर बिहार से झारखंड और कोलकाता आने-जाने में काफी सहूलियत होगी।
उल्लेखनीय है कि नवगछिया से उत्तर कोसी नदी पर विजयघाट में राज्य सरकार द्वारा चार लेन पुल का निर्माण पूर्ण कर लिया गया है। साथ ही बिहपुर से वीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 106 में भी फुलौत के पास कोसी नदी पर चार लेन पुल निर्माण की स्वीकृति मिल चुकी है।
सूरज उमेश
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

मोदी के नेतृत्व पर निर्भर है, देश की समृद्धि: किशन रेड्डी

24 Apr 2024 | 4:35 PM

हैदराबाद, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने देश की प्रगति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपरिहार्य भूमिका पर जोर देते हुए बुधवार को कहा कि श्री मोदी के बिना देश की कल्पना नहीं की जा सकती और देश तभी विकसित होगा जब श्री मोदी होंगे।

see more..
image