Sunday, Feb 24 2019 | Time 00:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

सिद्धू नहीं ले रहे अपने चुनाव क्षेत्र की सुध: छीना

अमृतसर 06 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राजिंदर मोहन सिंह छीना ने गुरुवार को स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर आराेप लगाते हुए कहा कि मंत्री बनने के बाद श्री सिद्धू ने कभी भी अपने चुनाव क्षेत्र की सुध नहीं ली।
श्री छीना ने जारी बयान में कहा कि श्री सिद्धू का चुनाव क्षेत्र अमृतसर पूर्वी प्राथमिक सुविधाओं से वंचित है। गंदगी के ढेर एवं सड़कों पर खड़ा पानी है। श्री सिद्धू की पत्नी डाॅ. नवजोत कौर सिद्धू भी पहले इस क्षेत्र से विधायक रह चुकी है। उन्होंने कहा कि इलाका खराब सीवरेज प्रणाली, दूषित पानी, टूटी सड़कों , काला पीलिया, मलेरिया एवं कई अन्य बीमारियों की गिरफ्त में है। प्रदेश सरकार की अनदेखी एवं जिला प्रशासन की ढीले रवैये के कारण उक्त बीमारियों से निजात दिलाने के लिए कोई भी छिड़काव नहीं किया गया ।
श्री छीना ने वेरका, छेहरटा, फतेहगढ़ चूड़ियां, अटारी, कोट खालसा एवं अमृतसर शहर आदि अलग अलग क्षेत्रों की जनता को संबोधन किया और अकाली भाजपा गठबंधन की नीतियों के बारे में लोगों को बताया। उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार राज्य में शहरी विकास एवं योजना में पूरी तरह असफल रही है। उन्होंने मांग की है।
सं ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
असम जहरीली शराब: मृतकों की संख्या 102 हुई

असम जहरीली शराब: मृतकों की संख्या 102 हुई

23 Feb 2019 | 11:56 PM

गुवाहाटी, 23 फरवरी (वार्ता) असम के जोरहाट और गोलाघाट जिलों में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 102 हो गयी है तथा 300 से अधिक लोग बीमार हैं।

 Sharesee more..

हत्या का आरोपी 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार

23 Feb 2019 | 11:44 PM

 Sharesee more..
पाकिस्तान जाने वाले विमान को हाईजैक की धमकी, हवाईअड्डे की सुरक्षा कड़ी

पाकिस्तान जाने वाले विमान को हाईजैक की धमकी, हवाईअड्डे की सुरक्षा कड़ी

23 Feb 2019 | 11:37 PM

मुंबई 23 फरवरी (वार्ता) एयर इंडिया के एक विमान को अपहरण करने की धमकी मिलने के बाद देश के व्यस्ततम हवाईअड्डा मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा और इसके आस-पास के क्षेत्रों में शनिवार को सुरक्षा चाक-चौबंद कर दी गयी।

 Sharesee more..
नेकां ने कश्मीरियों पर हमलों के खिलाफ मार्च निकाला

नेकां ने कश्मीरियों पर हमलों के खिलाफ मार्च निकाला

23 Feb 2019 | 11:25 PM

श्रीनगर, 23 फरवरी (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) ने 14 फरवरी को हुये पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद देश के विभिन्न हिस्सों में छात्रों समेत कश्मीरियों पर हो रहे हमलों के खिलाफ शनिवार को श्रीनगर में विरोध मार्च निकाला।

 Sharesee more..
image