Wednesday, Nov 21 2018 | Time 13:05 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

सिद्धू नहीं ले रहे अपने चुनाव क्षेत्र की सुध: छीना

अमृतसर 06 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राजिंदर मोहन सिंह छीना ने गुरुवार को स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर आराेप लगाते हुए कहा कि मंत्री बनने के बाद श्री सिद्धू ने कभी भी अपने चुनाव क्षेत्र की सुध नहीं ली।
श्री छीना ने जारी बयान में कहा कि श्री सिद्धू का चुनाव क्षेत्र अमृतसर पूर्वी प्राथमिक सुविधाओं से वंचित है। गंदगी के ढेर एवं सड़कों पर खड़ा पानी है। श्री सिद्धू की पत्नी डाॅ. नवजोत कौर सिद्धू भी पहले इस क्षेत्र से विधायक रह चुकी है। उन्होंने कहा कि इलाका खराब सीवरेज प्रणाली, दूषित पानी, टूटी सड़कों , काला पीलिया, मलेरिया एवं कई अन्य बीमारियों की गिरफ्त में है। प्रदेश सरकार की अनदेखी एवं जिला प्रशासन की ढीले रवैये के कारण उक्त बीमारियों से निजात दिलाने के लिए कोई भी छिड़काव नहीं किया गया ।
श्री छीना ने वेरका, छेहरटा, फतेहगढ़ चूड़ियां, अटारी, कोट खालसा एवं अमृतसर शहर आदि अलग अलग क्षेत्रों की जनता को संबोधन किया और अकाली भाजपा गठबंधन की नीतियों के बारे में लोगों को बताया। उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार राज्य में शहरी विकास एवं योजना में पूरी तरह असफल रही है। उन्होंने मांग की है।
सं ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image