Friday, Mar 29 2024 | Time 17:19 Hrs(IST)
image
राज्य


सिद्धू नहीं ले रहे अपने चुनाव क्षेत्र की सुध: छीना

अमृतसर 06 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राजिंदर मोहन सिंह छीना ने गुरुवार को स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर आराेप लगाते हुए कहा कि मंत्री बनने के बाद श्री सिद्धू ने कभी भी अपने चुनाव क्षेत्र की सुध नहीं ली।
श्री छीना ने जारी बयान में कहा कि श्री सिद्धू का चुनाव क्षेत्र अमृतसर पूर्वी प्राथमिक सुविधाओं से वंचित है। गंदगी के ढेर एवं सड़कों पर खड़ा पानी है। श्री सिद्धू की पत्नी डाॅ. नवजोत कौर सिद्धू भी पहले इस क्षेत्र से विधायक रह चुकी है। उन्होंने कहा कि इलाका खराब सीवरेज प्रणाली, दूषित पानी, टूटी सड़कों , काला पीलिया, मलेरिया एवं कई अन्य बीमारियों की गिरफ्त में है। प्रदेश सरकार की अनदेखी एवं जिला प्रशासन की ढीले रवैये के कारण उक्त बीमारियों से निजात दिलाने के लिए कोई भी छिड़काव नहीं किया गया ।
श्री छीना ने वेरका, छेहरटा, फतेहगढ़ चूड़ियां, अटारी, कोट खालसा एवं अमृतसर शहर आदि अलग अलग क्षेत्रों की जनता को संबोधन किया और अकाली भाजपा गठबंधन की नीतियों के बारे में लोगों को बताया। उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार राज्य में शहरी विकास एवं योजना में पूरी तरह असफल रही है। उन्होंने मांग की है।
सं ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में अफीम राजनीति चढ़ने लगी परवान

चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में अफीम राजनीति चढ़ने लगी परवान

29 Mar 2024 | 5:14 PM

चित्तौड़गढ़ 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न मुद्दों को लेकर राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं और चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में अफीम राजनीति परवान चढ़ने लगी हैं जिसमें सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं विपक्ष कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दल अफीम किसानों का समर्थन जुटाने में लगे हैं।

see more..
image