Wednesday, Nov 21 2018 | Time 11:47 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और उनके विधायक पुत्र के खिलाफ संज्ञान

दरभंगा 06 सितम्बर (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले की एक अदालत ने पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री मोहम्मद अली असरफ फातमी और उनके पुत्र एवं केवटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक फराज फातमी के खिलाफ ठगी और गाली-गलौज के एक आपराधिक मामले में आज संज्ञान ले लिया।
प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी शैलेंद्र कुमार की अदालत ने पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री मो0 फातमी और उनके पुत्र के विरुद्ध भारतीय दंड विधान (भादवि) की धारा 504 और 417 में प्रथम दृष्टया आरोपों को सत्य पाकर यह संज्ञान लिया है।
उल्लेखनीय है कि जिले के चन्दन पट्टी गांव के मो0 सफी अहमद का आरोप है कि पूर्व मंत्री और उनके पुत्र ने परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने के नाम पर जमीन का केवाला निबंधित करा लिया । इसके बावजूद उन्हें नौकरी नहीं दी गयी । मोहम्मद अहमद ने आरोप लगाया कि उनके साथ पिता-पुत्र ने गाली-गलौज भी किया। मामले में संज्ञान लिये जाने के बाद अब श्री फातमी और उनके पुत्र को अदालत से जमानत लेने के बाद मुकदमें का ट्रायल फेस करना होगा, या निचली अदालत के संज्ञान आदेश के खिलाफ रीविजन में जाने का विकल्प रह गया है।
सं.सतीश उमेश
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image