Tuesday, Nov 20 2018 | Time 01:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चीन में 28 ट्रक आपस में टकराये, तीन की मौत
  • कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत को शीर्ष 50 में पहुंचाने का लक्ष्य: मोदी
  • सऊदी सुल्तान की ईरान के परमाणु कार्यक्रमों के खिलाफ कार्रवाई की अपील
राज्य Share

सिद्धू ने जारी की कोटकपुरा फायरिंग की सीसीटीवी फुटेज, शिअद ने कहा, “आरोप सिद्ध करके दिखाएं“

चंडीगढ़, 06 सितंबर (वार्ता) पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने 2015 में धार्मिक बेअदबी की घटनाओं के बाद कोटकपुरा में पुलिस फायरिंग की घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल का नाम प्राथमिकी में शामिल करने की मांग की जबकि शिरोमणि अकाली दल ने उन्हें आरोप सिद्ध करने की चुनौती दी।
शिअद ने यहां जारी बययययान में श्री सिद्धू की ‘हरकत‘ को अवसरवादी और शरारती राजनीति का उदाहरण करार देते हुए कहा कि यदि उनके आरोपों में जरा भी सच्चाई है तो प्रमाण पेश करें।
शिअद नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि श्री सिद्धू वह साबित करने की कोशिश कर रहे हैं जो रंजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट में भी नहीं है। श्री मजीठिया ने कहा कि रिपोर्ट में पृष्ठ क्रमांक 50 पर लिखा है कि तत्कालीन मुख्यमंत्री ने फरीदकोट जिला प्रशासन को निर्देश दिया था कि कोटकपुरा में जमा भीड़ की स्थिति को संवेदनशीलता से संभाला जाये और कोई जान मालहानि न होने दी जाये।
महेश विक्रम
वार्ता
More News
राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

19 Nov 2018 | 11:00 PM

गुवाहाटी 19 नवंबर (वार्ता) वायु सेना के उप प्रमुख एयर मार्शल रघुनाथ नांबियार ने सोमवार को कहा कि लड़ाकू विमान राफेल सौदे को लेकर विवाद का असर वायु सेना की छवि पर नहीं पड़ेगा।

 Sharesee more..

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

19 Nov 2018 | 10:42 PM

 Sharesee more..
image