Friday, Mar 29 2024 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
राज्य


इसके उलट पश्चिम बंगाल के मिड फील्डर शिव सुंदर टुडू, मो. आलम अख्तर, तपन हलदर ने गेंद को डी एरिया में डालना शुरू किया। इसकी बदौलत पश्चिम बंगाल के तपन हलदर ने 23वें मिनट में गोल दाग कर मैच को एक-एक से बराबर कर दिया।
इसके बाद पश्चिम बंगाल के खिलाड़ी लयबद्ध खेलने लगे। इसी बीच छत्तीसगढ़ के डिफेंडरों ने डी एरिया में अनावश्यक रूप से बंगाल के स्ट्राइकर नूर हसन को फाउल मार दिया। नतीजा हुआ कि रेफरी रफीक बाबू ने 43वें मिनट में पश्चिम बंगाल को पेनाल्टी दे दी। इस पेनाल्टी को विप्लव दास ने गोल में तब्दील कर पश्चिम बंगाल को मध्यांतर तक 2-1 से आगे कर दिया।
दूसरे हाफ के खेल में छत्तीसगढ़ की पूरी टीम आक्रमक दिखी लेकिन पश्चिम बंगाल के खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा गोल दागने के लिए ताबड़तोड़ हमला करने लगे। मैच के 58वें मिनट में तपन हलदर ने तीसरा गोल और 59वें मिनट में इमरान अली ने चौथा गोल किया। पांचवां गोल जीत दास ने 62वें मिनट में और मैच का अंतिम गोल राजीव दास ने 74वें मिनट में दागा। इस तरह पश्चिम बंगाल ने यह मैच 6-1 से जीत कर अपना खाता खोल लिया।
सूरज उमेश
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

29 Mar 2024 | 4:05 PM

प्रयागराज,29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत और जुमे की नमाज के मद्देनजर प्रयागराज में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गयी है।

see more..
मुख्तार की मौत पर स्वत: संज्ञान ले न्यायालय: शिवपाल

मुख्तार की मौत पर स्वत: संज्ञान ले न्यायालय: शिवपाल

29 Mar 2024 | 4:02 PM

बदायूं 29 मार्च (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव शिवपाल सिंह ने माफिया डान मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत को संदेहास्पद बताते हुये कहा कि न्यायालय को इस मामले का स्वत: संज्ञान लेना चाहिये।

see more..
image