Wednesday, Nov 21 2018 | Time 02:57 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

राष्ट्रीय लीड बंद उप्र चार अंतिम लखनऊ

एटा में एससी/एस टी एक्ट में संशोधन के सरकार के फैसले के खिलाफ जलेसर,अवागढ़, अलीगंज और एटा में 70 फीसदी बाजार बंद रहे। इन इलाकों में जगह जगह जलूस निकालकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुयी। जलेसर में सैकड़ो प्रदर्शनकारियों ने जलेसर थाने का घेराव किया और सरकार के खिलाफ नारे लगाये। आक्रोशित भीड को नियंत्रित करने के बजाय पुलिसकर्मी मौके से नदारद हो गये।
सवर्ण समाज के अनेकों संगठनों ने मेहता पार्क से बाजारों में जलूस निकालकर व्यापारियो से बातचीत कर प्रतिष्ठान बंद रखने को कहा। कासगंज में एस सी एस टी एक्ट के विरोध में सवर्ण समाज एवं ओबीसी मोर्चा के लोगों ने रेल रोक कर किया विरोध प्रदर्शन किया। ‘मोदी तेरी ताना शाही नही चलेगी नही चलेगी’ के नारे लगाये गये। सोरों में भी बाजार और व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे।
भारी बारिश के बीच एससी/एसटी एक्ट के विरोध मेे प्रदर्शनकारियों ने झांसी के मुख्य चौराहे पर जाम लगाते हुए नारेबाजी की। उन्होंने केन्द्र सरकार से एससी/एसटी और आरक्षण को समाप्त करने की मांग की। भारी बारिश के बीच एससी/एसटी एक्ट का विरोध कर रहे प्रर्दशनकारी एकत्रित होकर इलाईट चौराहे पर पहुंचे जहां उन्होंने नारेबाजी करते हुए सड़क पर जाम लगाकर प्रर्दशन किया।
टीम प्रदीप
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image