Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:48 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रोडक्शन हाउस खोलेगें वरूण धवन

मुंबई 07 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन अपना प्रोडक्शन हाउस खोलने जा रहे हैं।
बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है। इस कड़ी में अब वरूण का नाम भी जुड़ने जा रहा है। कहा जा रहा है कि वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन और बड़े भाई एवं फिल्ममेकर रोहित धवन के साथ मिलकर अपना खुद का प्रॉडक्शन हाउस लॉन्च करने जा रहे हैं।
बताया जा रहा है कि यह बैनर अभी अपने प्लानिंग के शुरुआती स्टेज पर है। वरुण यह प्रॉडक्शन हाउस अगले साल 2019 तक लॉन्च कर लेंगे। वरूण इन दिनों फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वरुण ने रेमा डिसूज़ा की फिल्म भी साइन की है, जिसमें उनके ऑपोज़िट कटरीना कैफ नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल दिसम्बर तक शुरू हो जाएगी। वरुण शशांक खेतान की फिल्म 'रणभूमि' में भी नजर आएंगे।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
मोदी मंगलवार को रायपुर राजभवन में करेंगे रात्रि विश्राम

मोदी मंगलवार को रायपुर राजभवन में करेंगे रात्रि विश्राम

23 Apr 2024 | 4:32 PM

रायपुर 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास के कारण मंगलवार को राजधानी रायपुर स्थित राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।

see more..
इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर : नड्डा

इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर : नड्डा

23 Apr 2024 | 4:27 PM

टीकमगढ़, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' पर हमला बोलते हुए आज कहा कि गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर हैं और चार जून के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भ्रष्टाचार विरेाधी मुहिम और तेज होगी।

see more..
image