Wednesday, Sep 26 2018 | Time 04:19 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चुनाव कराना राष्ट्रीय हित में नहीं: थेरेसा मे
  • तेलंगाना में रिश्वत लेने के मामले अधिकारी समेत दो गिरफ्तार
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
राज्य Share

कांग्रेस के समर्थन में रिहाई मंच का नाम न लें राजबब्बर: माे़ शुऐब

कांग्रेस के समर्थन में रिहाई मंच का नाम न लें राजबब्बर: माे़ शुऐब

लखनऊ, 07 सितम्बर (वार्ता)। रिहाई मंच के अध्यक्ष मो़ शुऐब ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को दो टूक शब्दों में कहा है कि वह कांग्रेस के समर्थन में रिहाई मंच कर नाम लेना बंद करें।

रिहाई मंच के अध्यक्ष ने कहा कि हो सकता है कि कुछ कार्यकर्त्ता उनकी पार्टी में गये होंगे कांग्रेस से रिहाई मंच का कोई वास्ता नहीं. यह सरासर गलतबयानी है और रिहाई मंच की जुझारू पहचान को हल्का करने की साजिश है. यह मंच की छवि को भुनाने की गलत हरकत है।

उन्होंने कहा कि गुजरात के पीड़ितों के राहत कैम्पों को आतंकियों से जोड़ने वाले मोदी की राह पर ही राहुल गांधी भी चलने लगे हैं । उनको मुज़फ्फरनगर के राहत कैम्पों में आतंकवादी नज़र आते हैं । उनकी राह फ़ासीवाद-मनुवाद की वही राह है जो देश को तबाह कर रही है। कांग्रेस पर अपने शासन काल में नेली, मुरादाबाद, हाशिमपुरा, मलियाना के मुस्लिम विरोधी और 84 के सिख विरोधी दंगों से लेकर बाबरी मस्जिद का ताला खुलवाने और आख़िरकार उसके विध्वंस के बाद पूरे देश को साम्प्रदायिकता की आग में झोंक देने का कलंक है। इस पर उसने कभी पछतावा जाहिर नहीं किया, उलटे सिख विरोधी हिंसा में कांग्रेसी हाथ होने के आरोप को ही खारिज कर दिया।

गौरतलब है कि मंच अध्यक्ष ने ये बयान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर द्वारा लखनऊ और बाराबंकी में रिहाई मंच का नाम लेने पर दिया है।

सं सोनिया

वार्ता

More News
निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

25 Sep 2018 | 11:52 PM

नैनीताल 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी के काठगोदाम में स्कूल वैन में एक मासूम के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूमों की सुरक्षा के लिये कुछ महत्वपूर्ण निर्देश जारी किये हैं।

 Sharesee more..
कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:33 PM

तिरूपति, 25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है अौर हमें इसे समर्थन कर किसानों के लिए उपयोगी बनाना है।

 Sharesee more..
image