Tuesday, May 26 2020 | Time 04:37 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • विदेशी पर्यटकों के लिए जल्द खुल सकता है स्पेन
  • नेपाल में कोरोना से चौथी मौत
  • वापसी की मांग को लेकर सीपीएम कार्यालय के बाहर जुटे प्रवासी मजदूर
राज्य


कोडागु में बाढ़ से हुई क्षति का जायजा लेने आएगा केंद्रीय दल

मदिकेरी 07 सितंबर (वार्ता) कर्नाटक के कोडागु जिले में बारिश अाैर बाढ़ से हुई क्षति का जायजा लेने के लिए एक केंद्रीय दल जल्द ही यहां आएगा।
यहां शुक्रवार को जारी विज्ञप्ति के मुताबिक उपायुक्त पी आई श्रीविद्या को इस आशय का पत्र मिला है। उन्होंने समीक्षा बैठक में अधिकारियों को केंद्रीय दल को सही-सही सूचनाएं मुहैया कराने के लिए पूरी तैयारी करने का निर्देश दिया।
राजस्व विभाग के कर्मचारियों को निर्देश दिये गये हैं कि विस्थापित लोगों को आश्रय उपलब्ध कराने से संबंधित प्रारंभिक कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करें। उन्हें आश्रय गृहों के निर्माण के लिए सड़कों और भूखंड चिह्नित करने के निर्देश दिये गये हैं।
पुनर्वास प्रभारी जगदीश ने बताया कि लगभग 850 लोगों के घर क्षतिग्रस्त हो गये हैं। जिला प्रशासन ने उनके लिए अस्थायी आश्रय गृहों के लिए 23 एकड़ सरकारी भूमि चिह्नित की है। इस जमीन पर 600 भूखंड बनाये जाएंगे जिनमें विस्थापित लोगों के रहने की व्यवस्था की जाएगी।
यामिनी.श्रवण
वार्ता
More News
तेलंगाना में कोरोना से 56 की मौत, 1854 संक्रमित

तेलंगाना में कोरोना से 56 की मौत, 1854 संक्रमित

25 May 2020 | 11:48 PM

हैदराबाद 25 मई (वार्ता) तेलंगाना में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस 'कोविड 19' के प्रकोप से तीन और मरीजों की मौत के बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 56 हो गयी और अबतक कुल 1,920 लोग संक्रमित हो गए हैं।

see more..
यूपी रोडवेज की बसों को चाकचौबंद रखने के निर्देश

यूपी रोडवेज की बसों को चाकचौबंद रखने के निर्देश

25 May 2020 | 11:26 PM

लखनऊ 25 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम ने 31 मई को लाकडाउन के चौथे चरण की समाप्ति के बाद राेडवेज की बसों के संचालन की अनुमति मिलने की संभावना के मद्देनजर सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश दिये हैं।

see more..
image