Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:03 Hrs(IST)
image
राज्य


माधोपुर में 30 किलो 800 ग्राम चरस बरामद

पठानकोट ,07 सितंबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर से लगती पंजाब सीमा पर पुलिस ने आज दोपहर माधोपुर नाके पर एक कार की तलाशी के दौरान तीस किलो 800 ग्राम चरस बरामद की ।
वरिष्ठ जिला पुलिस अधीक्षक विवेकशील सोनी ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि नाके पर जम्मू कश्मीर के लखनपुर की ओर से आ रही एक कार को तलाशी के लिये रोका तो उसमें सीट पर बिछी चादर के नीचे छिपाकर रखी तीस किलो 800 ग्राम चरस बरामद की ।
उन्होंने बताया कि कार चालक की पहचान डोडा जिले के बशीर अहमद के रूप में की गई है ।उसने पूछताछ के दौरान बताया कि कार के मालिक रशीद अहमद ने कूपवाडा में कुछ सामान दिल्ली पहुंचाने कोे कहा था 1 मामला दर्ज करके जांच की जा रही है ।
शर्मा
More News
वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

28 Mar 2024 | 3:48 PM

मुजफ्फरनगर 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि वोट की ताकत ने ही अयोध्या में 500 सालों के लंबे इंतजार को खत्म कर आस्था को सम्मान दिलाया है।

see more..
अतीक का नजदीकी अपराधी बल्ली पंडित गिरफ्तार

अतीक का नजदीकी अपराधी बल्ली पंडित गिरफ्तार

28 Mar 2024 | 3:43 PM

प्रयागराज,28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागरज के खुल्दाबाद क्षेत्र में माफिया अतीक अहमद के शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से करीब दस देशी बम जब्त किये।

see more..
महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

महोबा में ट्रकों की भिड़ंत में दो चालकों की मौत

28 Mar 2024 | 3:39 PM

महोबा 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के खन्ना क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने सामने हुयी भिड़ंत में दोनों के चालको की मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने गुरुवार को बताया कि कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में खन्ना टोल प्लाजा के पास यह हादसा रात में करीब दो बजे उस समय हुआ जब कबरई मंडी से ग्रिट लोधी करके एक ट्रक कानपुर जा रहा था कि तभी सामने से महोबा की ओर अत्यंत तीव्र रफ्तार में आ रहा दूसरा ट्रक उससे सामने से टकरा गया।

see more..
image