Wednesday, Nov 21 2018 | Time 11:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

दूसरे के घर में घुसे पंचायत सदस्य की गला दबा कर हत्या

कुशीनगर, 07 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के कसया क्षेत में रात के समय दूसरे के घर में घुसे पंचायत सदस्य की गला दबाकर हत्या कर दी गयी।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि ग्राम खरदेवा टोला पिपरासी में क्षेत्र पंचायत सदस्य शहीद आधी रात को पड़ोसी के घर में घुस गया। आरोप है कि उस घर की महिला अपने दो बेटों के साथ मिलकर शहीद की गला दबाकर हत्या कर दी।
सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी होने पर शहीद के परिवार वाले एवं ग्रामीण वहां पहुंचे तो महिला गड़ासा लेकर दरवाजे पर बैठ गयी और किसी को लाश तक नहीं जाने दिया।
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पांडेय एवं सीओ ओमपाल सिंह के वहां पहुंचने पर पुलिस ने महिला को हिरासत में लेते हुए लाश को वहां से उठाया।
सं तेज
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image