Wednesday, Sep 19 2018 | Time 02:31 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका और पोलैंड करेंगे सैन्य और खुफिया संबंधों को सुदृढ़
  • आईसीसी ने शुरू की म्यांमार से रोहिंग्याओं के पलायन की जांच
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

रकबर की मौत मामले में आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र पेश

अलवर, 07 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के रामगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के ललावण्डी गांव में
भीड़ के मारपीट करने के बाद गौ तस्कर रकबर की मौत के मामले में पुलिस ने आज तीन आरोपियों के खिलाफ अदालत में आरोप पत्र पेश कर दिया।
पुलिस उपाधीक्षक अशोक चौहान ने बताया कि इस मामले में तीन मुख्य आरोपी परमजीत सिंह, धर्मेंद्र और नरेश के खिलाफ रामगढ़ की अदालत में चालान पेश किया गया और शेष आरोपियों के खिलाफ चालान लंबित है जिनकी जांच की जा रही है अौर जांच के बाद चालान पेश किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस मामले में 25 पेज का आरोप पत्र अदालत में दाखिल किया गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना देने वाला गौरक्षक नवल का नाम भी लम्बित आरोप पत्र में शामिल है। इसके अलावा और कई आरोपी इस मामले में शामिल है। उन्होंने बताया कि पुलिस की भूमिका के मामले में न्यायिक जांच चल रही है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जायेगी।
हालांकि पुलिस द्वारा पेश किये गये आरोप पत्र को अदालत ने इसके साथ विसरा रिपोर्ट पेश नहीं करने पर एक बार लेने से इंकार कर दिया था लेकिन बाद में अदालत ने एक महीने में यह रिपोर्ट प्रस्तुत करने का समय देते हुए इसे स्वीकार कर लिया। इस मामले में सुनवाई पन्द्रह सितम्बर को होगी।
उल्लेखनीय है कि गत 20 जुलाई की रात रकबर और उसका साथी असलम गायों को हरियाणा ले जा रहे थे। तभी ललावण्डी गांव में ग्रामीणों ने रकबर को पकड़ लिया जबकि उसका साथी असलम मौके से भाग गया था। रकबर की ग्रामीणों द्वारा पिटाई के बाद मौत हो गई थी।
सं जोरा
वार्ता
More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image