Sunday, Jul 21 2019 | Time 00:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बहरीन ने ब्रिटेन का टैंकर कब्जे में लेने पर ईरान की आलोचना की
राज्य


वाराणसी में कार-ऑटो टक्कर में एक की मृत्यु, छह घायल

वाराणसी, 07 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के शिवपुर क्षेत्र में शुक्रवार को कार और ऑटो रिक्शा की टक्कर में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत नाजुक है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा रिंग रोड पर हरिहरपुर के पास हुआ। इस दुर्घना में ऑटो सवार एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं। कार सवार एक व्यक्ति भी जख्मी हुआ है।
उन्होंने बताया घायलों को पंडित दीन दयाल उपाध्याय जिला अस्पताल एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।
उन्होंने बताया जिला अस्पताल में चार और ट्रॉमा सेंटर में दो लोगों का इलाज चल रहा है। हादसे के शिकार अधिकांश लोग शिवपुर के आसपास के क्षेत्रों के निवासी हैं और जिला मुख्यालय की ओर से अपने-अपने घर लौट रहे थे। मृतक और घायलों के बारे विस्तृत जानकारी हासिल की जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद गुस्सायी भीड़ ने सड़क जामकर हंगामा किया तथा कार चालक की पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर शांति किया।
बीरेंद्र तेज
वार्ता
More News
बंटवारे के समय पाकिस्तान नहीं जाने की मुस्लिमों को मिल रही है सजा : आजम

बंटवारे के समय पाकिस्तान नहीं जाने की मुस्लिमों को मिल रही है सजा : आजम

21 Jul 2019 | 12:03 AM

लखनऊ 20 जुलाई (वार्ता) विवादित बयानों के लिये चर्चित समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद मोहम्मद आजम खां ने शनिवार को कथित रूप से कहा कि 1947 में बंटवारे के समय पाकिस्तान नही जाने की सजा देश के मुस्लिम समुदाय को दी जा रही है।

see more..
फागू चौहान के बिहार का राज्यपाल बनने से आजमगढ में जश्न

फागू चौहान के बिहार का राज्यपाल बनने से आजमगढ में जश्न

20 Jul 2019 | 11:40 PM

आज़मगढ़ 20 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली के शेखपुरा गांव के निवासी फागू चौहान अब बिहार के महामहिम होंगे ।

see more..
image