Friday, Nov 16 2018 | Time 00:04 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

बिहार में घर से तीन ए. के-47 बरामद

मुंगेर, 07 सितम्बर (वार्ता) बिहार में मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरधे गांव में एक घर से पुलिस ने आज तीन ए.के-47 राइफल बरामद किया है।
पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने यहां संवाददाता सम्मेलन बताया कि मध्य प्रदेश के जबलपुर पुलिस की ओर से गिरफ्तार पुरूषोत्तम लाल दास के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर मुंगेर पुलिस ने आज सुबह मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरधे गांव में घर से तीन ए.के-47 असाल्ट राइफल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान मौके पर से एक मैगजीन, एक डी0बी0बी0एल0 और एक एस0बी0बी0एल0 बन्दूक भी बरामद किया गया है।
श्री बाबू ने बताया कि मध्य प्रदेश के जबलपुर में गिरफ्तार आरमरर पुरूषोत्तम लाल दास ने कबूल किया है कि वर्ष 2012 से वर्ष 2018 तक उसने मुंगेर के शस्त्र-तस्करों को करीब साठ से सत्तर ए0के0 -47 राइफल की आपूर्ति की है। मुंगेर पुलिस अबतक छह ए0के0 -47 राइफल बरामद कर चुकी है। उन्होंने बताया कि कुछ पूर्व ही मुंगेर पुलिस ने जमालपुर इलाके के जुबली कुआं चौक पर शस्त्र-तस्कर मोहम्मद ईमरान आलम को तीन ए0के0-47 राइफल के साथ गिरफ्तार किया था। ईमरान के बयान पर मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने पुरूषोत्तम लाल दास को गिरफ्तार किया था।
पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि शस्त्र-तस्करों ने ए0के0 -47 असाल्ट राइफल माओवादियों के हाथ भी बेचे हैं । उन्होंने बताया कि ए0के0 -47 राइफल को शस्त्र-तस्कर मध्य प्रदेश में चार लाख में खरीदते थे और मुंगेर जिले के खूंखार अपराधियों और माओवादियों को पांच से छः लाख में बेच देते थे ।
सं.सतीश
वार्ता
More News

असम में उल्फा नेताओं को मिली जमानत

15 Nov 2018 | 11:45 PM

 Sharesee more..
सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

सबरीमाला मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक से कांग्रेस-भाजपा ने किया बहिर्गमन

15 Nov 2018 | 11:24 PM

तिरुवनंतपुरम 15 नवंबर (वार्ता) केरल में कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्यों ने गुरुवार को सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले पर विचार के लिए बुलाई गयी सर्वदलीय बैठक से बहिर्गमन किया।

 Sharesee more..
कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

कांग्रेस ने आदिवासी क्रांतिकारियों को श्रेय नहीं दिया

15 Nov 2018 | 10:38 PM

बड़वानी, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस ने एक ही परिवार को आजादी के लिए जिम्मेदार मानते हुए कभी भी आदिवासी वीर योद्धाओं को इसका श्रेय नहीं दिया।

 Sharesee more..
image