Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:51 Hrs(IST)
image
राज्य


केजरीवाल के अस्पताल में नहीं जायेंगे हार्दिक - पास

अहमदाबाद, 07 सितंबर (वार्ता) पाटीदार आरक्षण अांदोलन समिति (पास) ने आज इस बात से साफ तौर पर इंकार किया कि अपने आमरण अनशन के 14 वें दिन तबीयत बिगड़ने के कारण यहां सरकारी सोला सिविल अस्पताल के आपात चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती कराये गये इसके नेता हार्दिक पटेल को कर्नाटक के बेंगलुरू स्थित उस प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराने की योजना बनायी जा रही है जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की खांसी और मधुमेह का सफल इलाज किया गया था।
पास के प्रवक्ता मनोज पनारा ने यूनीवार्ता को बताया कि ऐसी कोई योजना नही है। इस तरह की रिपोर्टें पूरी तरह गलत हैं। हमने बेंगलुरू के जिंदल नेचर केयर इंस्टीट्यूट में हार्दिक के इलाज के लिए कोई अग्रिम समय नहीं लिया है।
ज्ञातव्य है कि 25 अगस्त से यहां अपने आवास पर उपवास पर बैठे हार्दिक को आज तबीयत बिगड़ने के बाद यहां सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरूआती रिपोर्ट के अनुसार उनके शरीर में इलेक्ट्रोलाइट संतुलन में गड़बड़ी है और पोटैशियम की कमी हो गयी है। उनके मूत्र में एसीटोन बढ़ने का इलाज नस के जरिये तरल और दवाइयां देकर किया जा रहा है। उनके रक्त और मूत्र के कई नियमित जांच किये जा रहे हैं जिसमें किडनी और लीवर की कार्यक्षमता संबंधी जांच भी शामिल हैं।
रजनीश
वार्ता
More News
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 12:31 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
राजस्थान में लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान में गत चुनाव से 6.15 प्रतिशत की कमी

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान में गत चुनाव से 6.15 प्रतिशत की कमी

20 Apr 2024 | 12:14 PM

जयपुर 20 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के प्रथम चरण के मतदान में गत चुनाव 2019 के मुकाबले 6.15 प्रतिशत की कमी आई हैं।

see more..
image