Sunday, Jul 21 2019 | Time 07:40 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • हवाई हमले में तीन आईएस आतंकवादियों की मौत
  • ब्रिटिश एयरवेज ने काहिरा के लिए सात दिनों तक सेवा निलंबित की
  • पापुआ न्यू ग्यूनिया में 5 6 तीव्रता के भूंकप के झटके
  • हिमा का विजय अभियान जारी, जीता पांचवां स्वर्ण
  • शिकागो में गोलीबारी, दो की मौत, 19 घायल
  • नेतन्याहू ने बनाया इजरायल के सबसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहने का रिकॉर्ड
  • बहरीन ने ब्रिटेन का टैंकर कब्जे में लेने पर ईरान की आलोचना की
राज्य


सब जूनियर फुटबॉल में साई ने बिहार को रौंदा

पटना 07 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रीय (पूर्वी क्षेत्र) सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप में आज भारतीय खेल प्राधिकरण(साई) ने मेजबान बिहार को 3-1 से पराजित कर पूल में अपनी स्थित और मजबूत कर ली।
पटना सिटी के मनोज कमलिया स्टेडियम में चल रही चैंपियनशिप में खेले गए पहले मुकाबले के शुरू होते ही दर्शकों ने बिहार के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाना शुरू किया। आक्रामक शैली में खेलते हुए बिहार के स्ट्राइकरों ने गोल दागने का प्रयास किया। सातवें मिनट में आरिफ सिद्दीकी और दसवें मिनट में लालू पासवान गोल दागने में नाकाम रहे। छोटे-छोटे पास के सहारे खेल रहे साई के स्ट्राइकरों समीर वर्मन, वासु मैत्री ने मिड फील्डर आनंद मुंडा, राकेश कुमार भुइयां, देवजीत राय, दिगांता मंडल के साथ पोजिशन चेंज कर बिहार के डिफेंडरों को चकमा देना शुरू किया। मैच का पहला गोल खेल के 13वें मिनट में साई के लिए मिड फील्डर दिगांता मंडल ने दाग कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। पिछड़ते ही बिहार के खिलाड़ी तेज खेलने लगे लेकिन मध्यांतर तक साई की टीम 1-0 से आगे रही।
दूसरे हाफ के खेल में बिहार के स्ट्राइकर प्रिंस कुमार, आरिफ सिद्दीकी, ओम नारायण कुमार, लालू पासवान ने कंबाइंड होकर गोल दागने के लिए कई मूव बनाये और उन्हें मौके भी मिले लेकिन साई की मजबूत डिफेंस लाइन ने बिहार के स्ट्राइकरों को सफल नहीं होने दिया। इसी बीच खेल के 59वें मिनट में साई के लिए दूसरा गोल मिड फील्डर राकेश कुमार भुइयां ने दाग कर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। खेल के 80वें मिनट में राजेश राय ने साई के लिए तीसरा गोल किया।
सतीश सूरज
जारी वार्ता
More News
बंटवारे के समय पाकिस्तान नहीं जाने की मुस्लिमों को मिल रही है सजा : आजम

बंटवारे के समय पाकिस्तान नहीं जाने की मुस्लिमों को मिल रही है सजा : आजम

21 Jul 2019 | 12:03 AM

लखनऊ 20 जुलाई (वार्ता) विवादित बयानों के लिये चर्चित समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद मोहम्मद आजम खां ने शनिवार को कथित रूप से कहा कि 1947 में बंटवारे के समय पाकिस्तान नही जाने की सजा देश के मुस्लिम समुदाय को दी जा रही है।

see more..
फागू चौहान के बिहार का राज्यपाल बनने से आजमगढ में जश्न

फागू चौहान के बिहार का राज्यपाल बनने से आजमगढ में जश्न

20 Jul 2019 | 11:40 PM

आज़मगढ़ 20 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली के शेखपुरा गांव के निवासी फागू चौहान अब बिहार के महामहिम होंगे ।

see more..
image