Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:40 Hrs(IST)
image
राज्य


सब जूनियर फुटबॉल में साई ने बिहार को रौंदा

पटना 07 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रीय (पूर्वी क्षेत्र) सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप में आज भारतीय खेल प्राधिकरण(साई) ने मेजबान बिहार को 3-1 से पराजित कर पूल में अपनी स्थित और मजबूत कर ली।
पटना सिटी के मनोज कमलिया स्टेडियम में चल रही चैंपियनशिप में खेले गए पहले मुकाबले के शुरू होते ही दर्शकों ने बिहार के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाना शुरू किया। आक्रामक शैली में खेलते हुए बिहार के स्ट्राइकरों ने गोल दागने का प्रयास किया। सातवें मिनट में आरिफ सिद्दीकी और दसवें मिनट में लालू पासवान गोल दागने में नाकाम रहे। छोटे-छोटे पास के सहारे खेल रहे साई के स्ट्राइकरों समीर वर्मन, वासु मैत्री ने मिड फील्डर आनंद मुंडा, राकेश कुमार भुइयां, देवजीत राय, दिगांता मंडल के साथ पोजिशन चेंज कर बिहार के डिफेंडरों को चकमा देना शुरू किया। मैच का पहला गोल खेल के 13वें मिनट में साई के लिए मिड फील्डर दिगांता मंडल ने दाग कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। पिछड़ते ही बिहार के खिलाड़ी तेज खेलने लगे लेकिन मध्यांतर तक साई की टीम 1-0 से आगे रही।
दूसरे हाफ के खेल में बिहार के स्ट्राइकर प्रिंस कुमार, आरिफ सिद्दीकी, ओम नारायण कुमार, लालू पासवान ने कंबाइंड होकर गोल दागने के लिए कई मूव बनाये और उन्हें मौके भी मिले लेकिन साई की मजबूत डिफेंस लाइन ने बिहार के स्ट्राइकरों को सफल नहीं होने दिया। इसी बीच खेल के 59वें मिनट में साई के लिए दूसरा गोल मिड फील्डर राकेश कुमार भुइयां ने दाग कर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। खेल के 80वें मिनट में राजेश राय ने साई के लिए तीसरा गोल किया।
सतीश सूरज
जारी वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image