Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:55 Hrs(IST)
image
राज्य


बिहार के लिए इंजुरी टाइम में अतुल कुमार ने एक गोल दाग कर साई की जीत की बढ़त को कम कर दिया। अंतत: यह मैच साई ने 3-1 से जीत लिया। बिहार को अपने पूल में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।
इससे पूर्व दिन के पहले मुकाबले में सिक्किम ने आक्रमक शैली की फुटबॉल खेलते हुए झारखंड को शून्य के मुकाबले दस गोल से हराकर बड़ी जीत दर्ज की। सिक्कम के खिलाड़ी झारखंड के तेज तर्रार खिलाड़ियों के आगे टिक नहीं पाए। मैच शुरू होते ही सिक्किम के खिलाड़ियों ने लयबद्ध फुटबॉल खेलने का प्रयास किया लेकिन उनकी लय को झारखंड के मिड फील्डर नीतीश किंडो ने 15वें मिनट में गोल दाग कर खराब कर दिया। इसके बाद तो गोल करने का सिलसिला रुक-रुककर चलता रहा। मध्यांतर तक झारखंड की टीम 3-0 से आगे रही।
इस मुकाबले में सर्वाधिक तीन गोल झारखंड की ओर से मिडफील्डर हर्षित बारा ने 59, 75 एवं 85वें मिनट में किये। मिड फील्डर नीतीश किंडो ने दो गोल 15वें और 76वें मिनट में किये। स्ट्राइकर सिद्धांत मुखी ने दो गोल 39वें और 79वें मिनट में किये। 60वें एवं 81वें मिनट में मिड फील्डर संतोष कुजूर ने दो गोल दागे। हेमंत पन्ना ने 38वें मिनट में एक गोल किया। इस तरह से इस मैच को झारखंड ने 10-0 से जीत लिया।
सतीश सूरज
वार्ता
image