Saturday, Nov 17 2018 | Time 03:47 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महाराष्ट्र में सड़क हादसे में दो की मौत
  • सुप्रीम कोर्ट ने जुल्फी बुखारी की नियुक्ति पर सरकार से जवाब मांगा
राज्य Share

बिहार के लिए इंजुरी टाइम में अतुल कुमार ने एक गोल दाग कर साई की जीत की बढ़त को कम कर दिया। अंतत: यह मैच साई ने 3-1 से जीत लिया। बिहार को अपने पूल में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।
इससे पूर्व दिन के पहले मुकाबले में सिक्किम ने आक्रमक शैली की फुटबॉल खेलते हुए झारखंड को शून्य के मुकाबले दस गोल से हराकर बड़ी जीत दर्ज की। सिक्कम के खिलाड़ी झारखंड के तेज तर्रार खिलाड़ियों के आगे टिक नहीं पाए। मैच शुरू होते ही सिक्किम के खिलाड़ियों ने लयबद्ध फुटबॉल खेलने का प्रयास किया लेकिन उनकी लय को झारखंड के मिड फील्डर नीतीश किंडो ने 15वें मिनट में गोल दाग कर खराब कर दिया। इसके बाद तो गोल करने का सिलसिला रुक-रुककर चलता रहा। मध्यांतर तक झारखंड की टीम 3-0 से आगे रही।
इस मुकाबले में सर्वाधिक तीन गोल झारखंड की ओर से मिडफील्डर हर्षित बारा ने 59, 75 एवं 85वें मिनट में किये। मिड फील्डर नीतीश किंडो ने दो गोल 15वें और 76वें मिनट में किये। स्ट्राइकर सिद्धांत मुखी ने दो गोल 39वें और 79वें मिनट में किये। 60वें एवं 81वें मिनट में मिड फील्डर संतोष कुजूर ने दो गोल दागे। हेमंत पन्ना ने 38वें मिनट में एक गोल किया। इस तरह से इस मैच को झारखंड ने 10-0 से जीत लिया।
सतीश सूरज
वार्ता
More News
अडानी , अंबानी का कर्ज माफ कर रहे हैं मोदी: सिद्धू

अडानी , अंबानी का कर्ज माफ कर रहे हैं मोदी: सिद्धू

16 Nov 2018 | 11:26 PM

बिलासपुर 16 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस के नेता एवं पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि वह अडानी अंबानी जैसे अपने दोस्तों का कर्ज माफ करके मित्रधर्म निभा रहे हैं जबकि गरीब किसानों का रिण माफ करना तो दूर उल्टे उन्हें भुखमरी के कगार पर ला खड़ा कर दिया गया है।

 Sharesee more..
किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

16 Nov 2018 | 11:04 PM

पुड्डुचेरी,16 नवंबर (वार्ता) पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को यहां स्थित राजनिवास में पत्रकारों के साथ ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’ मनाया।

 Sharesee more..
पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

16 Nov 2018 | 10:32 PM

जयपुर,16 नवम्बर(वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलाेत सरकार में मंत्री रहे रामकिशाेर सैनी आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शामिल हो गये। वह दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे।

 Sharesee more..
image