Wednesday, Sep 26 2018 | Time 06:46 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चुनाव कराना राष्ट्रीय हित में नहीं: थेरेसा मे
  • तेलंगाना में रिश्वत लेने के मामले अधिकारी समेत दो गिरफ्तार
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
राज्य Share

कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन में कोई विवाद नहीं: कुमारास्वामी

कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन में कोई विवाद नहीं: कुमारास्वामी

उडुपी 07 सितंबर (वार्ता) कर्नाटक के मुख्य मंत्री एच डी कुमारास्वामी ने शुक्रवार को यहां दावा किया कि जनता दल सेक्युलर (जद एस)-कांग्रेस गठबंधन सरकार के बीच कोई विवाद नहीं है और सब कुछ ठीक है।

श्री कुमारास्वामी ने पत्रकारों से कहा कि प्राथमिक भूमि विकास बैंक (पीएलडी बैंक) और बेलगाम चुनाव मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी में न तो कोई चिंता है और न ही कोई विवाद है ।

पीएलडी बैंक के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के चुनाव पर कांग्रेस विधायक लक्ष्मी हेब्बलकर और झरिखोलि बंधुओं के बीच चल रहे मनमुटाव पर उन्होंने कहा कि कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति के कार्यकारी अध्यक्ष ईश्वर खंडारे ने आज पहले ही इस मुद्दे का समाधान कर दिया है और दोनों को सर्वसम्मति से चुन लिया है।

एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अगर पार्टी में मनमुटाव है तो वह पार्टी का आंतरिक मामला है और वह इसमें हस्तक्षेप नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि पिछले महीने हुई बारिश के दौरान 141 करोड़ रुपये की हानि हुई थी और राज्य सरकार ने पहले ही जिले में बारिश से प्रभावित लोगों के लिए 14 करोड़ रुपये जारी कर दिये हैं।

श्री कुमारास्वामी ने कहा कि जिले में रेत माफियाओं के खात्मे के लिए जल्दी ही एक बैठक बुलाई जाएगी जिसमें इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रमेश जितेन्द्र

वार्ता

More News
निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

25 Sep 2018 | 11:52 PM

नैनीताल 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी के काठगोदाम में स्कूल वैन में एक मासूम के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूमों की सुरक्षा के लिये कुछ महत्वपूर्ण निर्देश जारी किये हैं।

 Sharesee more..
कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:33 PM

तिरूपति, 25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है अौर हमें इसे समर्थन कर किसानों के लिए उपयोगी बनाना है।

 Sharesee more..
image