Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:06 Hrs(IST)
image
राज्य


हत्या के दोषी का उम्रकैद

नरसिंहपुर, 07 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले की एक अदालत ने हत्या के मामले में दोषी ठहराए गए एक अभियुक्त को आज आजीवन कारावास की सजा सुनाई।
अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश विवेक पटेल ने रज्जू सोनी हत्याकांड मामले में दोषी पाए गए अभियुक्त यशवंत पटेल को आजीवन कारावास के साथ दो हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है।
अभियोजन के अनुसार 23 मार्च 2016 को होली के दिन आरोपी यशवंत रज्जू सोनी को दोपहर अपनी मोटर साइकिल पर बैठाकर ले गया। रात में रज्जू सोनी घायल अवस्था में पड़ा मिला। उसके मुंह से खून निकल रहा था और सिर में चोट थी। उसे जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था। ठेमी पुलिस ने मर्ग विवेचना में पाया कि रज्जू सोनी का गांव के ही यशवंत पटेल से उसकी पत्नी का हाथ पकड़ने की बात पर से विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपपत्र न्यायालय में प्रस्तुत किया था।
सं बघेल
वार्ता
More News
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
पश्चिम रेलवे विभिन्‍न गंतव्‍यों के लिए चलाएगी तीन जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनें

पश्चिम रेलवे विभिन्‍न गंतव्‍यों के लिए चलाएगी तीन जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनें

25 Apr 2024 | 9:55 PM

वडोदरा, 25 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा तथा यात्री भार को पूरा करने के उद्देश्य से विशेष किराये पर तीन जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
image