Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:37 Hrs(IST)
image
राज्य


बंद के दौरान धारा 144 के उल्लंघन के मामले में 22 नामजद 250 अज्ञात लोगों पर प्रकरण दर्ज

अशोकनगर, 07 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के अशोकनगर में अनुसूचित जाति-अनुसूचित जन जाति अधिनियम के विरोध में हुए भारत बंद के दौरान लागू धारा 144 का उल्लंघन करने पर आज तीन थानों की पुलिस ने 22 नामजद और 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।
वहीं शाढ़ौरा रेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन करने के मामले में आरपीएफ ने भी अज्ञात लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लोगों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के देहात थाने में पुलिस ने ज्ञापन के बाद विदिशा रोड होते हुए वायपास और मंडी रोड पर रैली निकालने के आरोप में आनंद रघुवंशी तरावली, आनंद रघुवंशी फौजूखेड़ी, सुनील रघुवंशी मेडीकल, मोनू रघुवंशी, मनीष रघुवंशी, राघवेंद्र रघुवंशी घटावदा, जितेंद्र रघुवंशी और छोटू पिपरेसरा सहित 250 अज्ञात लोगों को धारा 144 का उल्लंघन करने का आरोपी मानते हुए प्रकरण दर्ज किया है।
वहीं शहर की कोतवाली में भी पुलिस ने रंजीत यादव, अरविंदसिंह, अनिल रघुवंशी, धमेंद्र रघुवंशी, मनीष रघुवंशी, गिरराज यादव और नूर अली पर विधि विरुद्ध जमावड़ा और एकत्रित होकर रैली निकालने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया गया है। इसके अलावा शाढ़ौरा थाने में भी पुलिस ने कल 144 का उल्लंघन करने तक रैली निकालने और विधि विरुद्ध जमावड़ा करने के आरोप में महेश रघुवंशी, मंडूप रघुवंशी, धमेंद्र रघुवंशी, मोहित रघुवंशी, रमणसिंह रघुवंशी, इंद्रभान रघुवंशी और डॉ.बब्लू रघुवंशी पर प्रकरण दर्ज किया गया है।
सं बघेल
वार्ता
image