Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य


अमिताभ के साथ काम करना सपना था : आमिर

मुंबई 08 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनका सपना और अब वह पूरा हो गया है।
आमिर इन दिनों अमिताभ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' में काम कर रहे हैं। आमिर ने बताया कि उन्हें अमिताभ के साथ ऐसे काम करने के लिए गर्व होता है। उनका कहना है कि अमिताभ के साथ काम करना हमेशा उनका सपना था और इस फिल्म के साथ उनका यह सपना सच हुआ।
आमिर ने बताया कि वह अमिताभ के हमेशा फैन रहे हैं। उन्होंने कहा , “ रिहर्सल के पहले दिन जब हम साथ बैठ कर शूट की प्रेक्टिस कर रहे थे, वो समय मेरे लिए अद्भुत था. मैं ठीक से बैठ भी नहीं पा रहा था. मैं ढंग से लाइनें भी नहीं याद रख पा रहा था. मैं इधर से उधर भाग रहा था. मेरे लिए उनके साथ हर एक सीन शूट करना आनंद से भरा था।”
फिल्म की तुलना पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन से किए जाने वाली बात को आमिर ने नकार दिया। आमिर ने बताया कि फिल्म किसी भी दूसरी फिल्म से मिलती-जुलती नहीं है और ये अलग है। हमारी फिल्म का जॉनर भले ही एक्शन और एडवेंचर भरा है लेकिन फिल्म की कहानी एकदम अलग है. फिल्म के किरदार भी एक-दूसरे से काफी भिन्न हैं।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
आन्ध्र प्रदेशः सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

आन्ध्र प्रदेशः सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

16 Apr 2024 | 7:11 PM

नेल्लोर, 16 अप्रैल (वार्ता) आन्ध्र प्रदेश में मंगलवार को चेन्नई-कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग पर कवाली मंडल के गौरवरम गांव में एक कार और लॉरी की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी।

see more..
image