Tuesday, Nov 20 2018 | Time 01:59 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान की कृष्णा कोहली प्रभावशाली महिलाओं की सूची में शामिल
  • चीन में 28 ट्रक आपस में टकराये, तीन की मौत
  • कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत को शीर्ष 50 में पहुंचाने का लक्ष्य: मोदी
  • सऊदी सुल्तान की ईरान के परमाणु कार्यक्रमों के खिलाफ कार्रवाई की अपील
राज्य Share

वर्ष 2007 अक्षय कुमार के सिने कैरियर के लिये सर्वाधिक महत्वपूर्ण वर्ष साबित हुआ। इस वर्ष उनकी नमस्ते लंदन .हे बेबी.वेलकम .और भुलभुलैया जैसी सुपरहिट फिल्में प्रदर्शित हुयी। इन फिल्मों में अक्षय कुमार के अभिनय के विविध रूप देखने को मिले।फिल्म नमस्ते लंदन के लिये वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के फिल्म फेयर पुरस्कार से नामांकित किये गये।
वर्ष 2008 में प्रदर्शित फिल्म ..सिंह इज किंग ..अक्षय कुमार की सर्वाधिक सुपरहिट फिल्म साबित हुयी।रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित फिल्म..सिंह इज किंग ..में अक्षय कुमार ने एक भोले भाले और हंसमुख सिख का किरदार निभाया और अपनी लाजवाब अदाकारी से न सिफ दर्शको का दिल जीता बल्कि वर्ष 2008 की सबसे अधिक सफल फिल्म में भी इसका नाम दर्ज करा दिया और दर्शकों के बीच अपने को फिर से किंग साबित कर दिया।
अक्षय कुमार की जोड़ी सुनील शेट्टी के साथ काफी पसंद की गयी ।वही अभिनेत्रियों में अक्षय कुमार की जोड़ी अभिनेत्री रवीना टंडन और कैटरीना कैफ के साथ काफी पसंद की गयी। अक्षय कुमार ने अभिनय के साथ ही जोकर .ओ माई गाड.पटियाला हाउस.खिलाड़ी 786 और द बॉस.जैसी कुछ फिल्मों का निर्माण भी किया है।अक्षय कुमार ने अपने ढ़ाई दशक लंबे सिने कैरियर में लगभग 100 फिल्मों में काम किया है। अक्षय कंमार की पिछले वर्ष बेबी.गब्बर इज बैक ,ब्रदर्स और सिंह इज ब्लिंग जैसी हिट फिल्म प्रदर्शित हुयी है । वर्ष 2016 अक्षय कुमार के सिने करियर का महत्वपूर्ण वर्ष साबित हुआ है । इस वर्ष अक्षय की एयरलिफ्ट,हाउसफुल 3 और रूसतम प्रदर्शित हुयी है। तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है।
वर्ष 2017 में अक्षय की फिल्म जॉली एलएल बी 2 और टॉयलेट एक प्रेमकथा प्रदर्शित हुयी और दोनो ही फिल्में हिट साबित हुयी। इस वर्ष अक्षय की पैडमैन और गोल्ड जैसी हिट फिल्में प्रदर्शित हुयी । अक्षय इन दिनों रजनीकांत के साथ रोबोट के सीक्वल में कामकर रहे हैं ।फिल्म में अक्षय कुमार नेगेटिव किरदार में नजर आयेंगे। अक्षय की आने वाली अन्य फिल्मों में हाउसफुल 4 और केसरी प्रमुख है।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

राफेल विवाद से वायु सेना की छवि पर असर नहीं पड़ेगा: नांबियार

19 Nov 2018 | 11:00 PM

गुवाहाटी 19 नवंबर (वार्ता) वायु सेना के उप प्रमुख एयर मार्शल रघुनाथ नांबियार ने सोमवार को कहा कि लड़ाकू विमान राफेल सौदे को लेकर विवाद का असर वायु सेना की छवि पर नहीं पड़ेगा।

 Sharesee more..

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

19 Nov 2018 | 10:42 PM

 Sharesee more..
image