Wednesday, Sep 19 2018 | Time 05:31 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका और पोलैंड करेंगे सैन्य और खुफिया संबंधों को सुदृढ़
  • आईसीसी ने शुरू की म्यांमार से रोहिंग्याओं के पलायन की जांच
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

संतकबीरनगर में महिला से गैंगरेप के बाद की लूटपाट

संतकबीरनगर, 08 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद बदमाशों ने लूटपाट की और फरार हो गए।
पीड़िता के भाई ने घटना की जानकारी डायल 100 को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के साथ पीड़िता से पूछताछ कर उच्चाकारियों को सूचित किया।
पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत रसूलपुर के सिवान में सड़क के किनारे एक मुर्गी फार्म स्थित है। जिसकी देखरेख एक दंपति करती है। महिला का पति रात में अपने पैतृक गांव बघौली चला गया था। पीड़िता ने बताया कि उसे आंखों से कम दिखाई पड़ता है। उसने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार को भी रात में भोजन करने के बाद सो गई थी। रात में लगभग साढ़े बारह बजे चार-पांच बदमाश आये। उन्होंने जबरिया कमरा खुलवाया और घर मे घुस गए। घर में घुसने के बाद बदमाश उसका मुंह कपड़े से बन्द कर घर से खींच कर पीछे वीरान खेत में ले गए और बारी-बारी रेप किया।
पीड़िता ने बताया कि उसके नाक की कील व कान का झाला छीनने के बाद घर मे रखा मांग टीका, झुमकी तथा नकदी लगभग ढाई हजार रूपये लूट कर फरार हो गए।
इस घटना की जानकारी पीड़िता के भाई ने पुलिस को शनिवार की सुबह दी। सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया। घटना की जांच के लिए जिले की फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर सहित अन्य अधिकारी पहुंच कर पीड़िता से पूछताछ करने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया।
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पांच अज्ञात लोगों के विरूद्ध गैंगरेप व लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फोरेंसिक टीम को लगाया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।
सं तेज
वार्ता
More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image