Sunday, Feb 17 2019 | Time 01:35 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • डीजीपी ने उठाया कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा का मुद्दा
राज्य Share

आईपीएस के स्वास्थ्य की खबर लेने डीजीपी पहुंचे कानपुर

आईपीएस के स्वास्थ्य की खबर लेने डीजीपी पहुंचे कानपुर

कानपुर 08 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कानपुर में आत्महत्या का प्रयास करने वाले आईपीएस अधिकारी के स्वास्थ्य का हाल लेने पुलिस महानिदेशक शनिवार को अस्पताल पहुंचे और अधिकारी के परिजनों को सांत्वना दी।

पुलिस महानिदेशक आेपी सिंह शाम साढे चार बजे शहर के निजी अस्पताल पहुंचे जहां पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) सुरेन्द्र कुमार दास भर्ती हैं। उन्हाेने उपचार में जुटे डाक्टरों से बातचीत कर श्री दास की तबीयत के बारे में जानकारी हासिल की। बाद में श्री सिंह ने पुलिस अधिकारी की मां और भाई से मुलाकात कर सांत्वना दी और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

सूत्रों के मुताबिक श्री सिंह पुलिस अधिकारी की सुरक्षा में लगे स्टाफ और स्थानीय आला अधिकारियों से बातचीत कर घटना के कारणों की पडताल कर सकते हैं।

गौरतलब है कि कानपुर के पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) सुरेन्द्र कुमार दास ने पिछले बुधवार को कथित रूप से पारिवारिक कलह के कारण जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। उन्हे गंभीर हालत में उर्सला अस्पताल ले जाया गया था जहां सुधार होता ना देख पुलिस अधिकारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसी रोज देर रात मुबंई के विशेषज्ञ डा प्रनव ओझा ने केस को अपने हाथ में ले लिया जिसके बाद उनकी हालत अब तक स्थिर बनी हुयी है।

More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
image