Saturday, Nov 17 2018 | Time 07:48 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान में विस्फोट, दो मरे 10 घायल
  • महाराष्ट्र में सड़क हादसे में दो की मौत
  • सुप्रीम कोर्ट ने जुल्फी बुखारी की नियुक्ति पर सरकार से जवाब मांगा
राज्य Share

तंवर का भारत बंद को सफल बनाने का आहवान

चंडीगढ़,08 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस ने मोदी सरकार की ओर से किये गये राफेल घोटाले, पैट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि, नोटबंदी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मुद्दों पर रोष जताने के लिए 10 सितंबर को ‘भारत बंद’ का आह्वान किया है।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आदेश पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने समस्त पार्टीजनों से भारत बंद को सफल बनाने के लिए हरियाणा के सभी वर्गों के नागरिकों, विशेषकर व्यापारियों और दुकानदारों का सक्रिय सहयोग लेने को कहा है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में जिला तथा ब्लॉक स्तर पर रोष प्रदर्शन करके केन्द्र की मोदी सरकार और हरियाणा की खट्टर सरकार के कुशासन से लोगों को अवगत कराया जायेगा।महंगाई, विशेषकर पैट्रोल, डीजल व गैस की कीमतों में कमरतोड़ वृद्धि के कारण लोगों के लिए घर चलाना भी कठिन हो गया है लेकिन भाजपा सरकार का लोगों की परेशानी की ओर कोई ध्यान नहीं है।
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि वह 10 सितंबर को स्वंय जीन्द जिले में भारत बंद प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने बताया कि जिला इकाईयों द्वारा मोदी सरकार के राफेल घोटाले के विरोध में सात सितंबर से रोष प्रदर्शन शुरू कर दिए गए हैं जो 10 सिंतबर के भारत बंद के बाद भी 15 सितंबर तक जारी रहेंगे। इन प्रदर्शनों के दौरान मोदी सरकार के राफैल घोटाले के कारण देश को हुई भारी आर्थिक हानि तथा देश की सुरक्षा के लिए पैदा हुए खतरे के बारे में जिला उपायुक्तों को ज्ञापन भी सौंपे जायेंगे।
शर्मा
वार्ता
More News
अडानी , अंबानी का कर्ज माफ कर रहे हैं मोदी: सिद्धू

अडानी , अंबानी का कर्ज माफ कर रहे हैं मोदी: सिद्धू

16 Nov 2018 | 11:26 PM

बिलासपुर 16 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस के नेता एवं पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है कि वह अडानी अंबानी जैसे अपने दोस्तों का कर्ज माफ करके मित्रधर्म निभा रहे हैं जबकि गरीब किसानों का रिण माफ करना तो दूर उल्टे उन्हें भुखमरी के कगार पर ला खड़ा कर दिया गया है।

 Sharesee more..
किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

किरण बेदी ने पत्रकारों के साथ मनाया ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’

16 Nov 2018 | 11:04 PM

पुड्डुचेरी,16 नवंबर (वार्ता) पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को यहां स्थित राजनिवास में पत्रकारों के साथ ‘राष्ट्रीय प्रेस दिवस’ मनाया।

 Sharesee more..
पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

पूर्वमंत्री राम किशोर सैनी भाजपा में शामिल

16 Nov 2018 | 10:32 PM

जयपुर,16 नवम्बर(वार्ता) राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलाेत सरकार में मंत्री रहे रामकिशाेर सैनी आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शामिल हो गये। वह दौसा जिले के बांदीकुई विधानसभा सीट से कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे।

 Sharesee more..
image