Monday, Sep 24 2018 | Time 01:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अफगानिस्तान बाहर, बंगलादेश-पाकिस्तान में होगा सेमीफाइनल
  • कांगो में विद्रोहियों के हमले में 14 नागरिक मारे गये
  • हिमाचल में सड़क हादसों में छह की मौत,38 घायल
  • भाजपा के शीर्ष नेताओं में पर्रिकर से इस्तीफा मांगने का साहस नहीं : कांग्रेस
राज्य Share

तंवर का भारत बंद को सफल बनाने का आहवान

चंडीगढ़,08 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस ने मोदी सरकार की ओर से किये गये राफेल घोटाले, पैट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि, नोटबंदी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मुद्दों पर रोष जताने के लिए 10 सितंबर को ‘भारत बंद’ का आह्वान किया है।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आदेश पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने समस्त पार्टीजनों से भारत बंद को सफल बनाने के लिए हरियाणा के सभी वर्गों के नागरिकों, विशेषकर व्यापारियों और दुकानदारों का सक्रिय सहयोग लेने को कहा है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में जिला तथा ब्लॉक स्तर पर रोष प्रदर्शन करके केन्द्र की मोदी सरकार और हरियाणा की खट्टर सरकार के कुशासन से लोगों को अवगत कराया जायेगा।महंगाई, विशेषकर पैट्रोल, डीजल व गैस की कीमतों में कमरतोड़ वृद्धि के कारण लोगों के लिए घर चलाना भी कठिन हो गया है लेकिन भाजपा सरकार का लोगों की परेशानी की ओर कोई ध्यान नहीं है।
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि वह 10 सितंबर को स्वंय जीन्द जिले में भारत बंद प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने बताया कि जिला इकाईयों द्वारा मोदी सरकार के राफेल घोटाले के विरोध में सात सितंबर से रोष प्रदर्शन शुरू कर दिए गए हैं जो 10 सिंतबर के भारत बंद के बाद भी 15 सितंबर तक जारी रहेंगे। इन प्रदर्शनों के दौरान मोदी सरकार के राफैल घोटाले के कारण देश को हुई भारी आर्थिक हानि तथा देश की सुरक्षा के लिए पैदा हुए खतरे के बारे में जिला उपायुक्तों को ज्ञापन भी सौंपे जायेंगे।
शर्मा
वार्ता
More News

24 Sep 2018 | 12:04 AM

 Sharesee more..
आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

23 Sep 2018 | 11:45 PM

भोपाल, 23 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आयुष्मान भारत योजना की प्रशंसा करते हुए आज कहा कि यह योजना एक नयी क्रांति है।

 Sharesee more..

नयी पार्टी बनाने की कोई योजना नहीं: अलागिरी

23 Sep 2018 | 11:38 PM

 Sharesee more..
image