Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:21 Hrs(IST)
image
राज्य


तंवर का भारत बंद को सफल बनाने का आहवान

चंडीगढ़,08 सितंबर (वार्ता) कांग्रेस ने मोदी सरकार की ओर से किये गये राफेल घोटाले, पैट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि, नोटबंदी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के मुद्दों पर रोष जताने के लिए 10 सितंबर को ‘भारत बंद’ का आह्वान किया है।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आदेश पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने समस्त पार्टीजनों से भारत बंद को सफल बनाने के लिए हरियाणा के सभी वर्गों के नागरिकों, विशेषकर व्यापारियों और दुकानदारों का सक्रिय सहयोग लेने को कहा है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा में जिला तथा ब्लॉक स्तर पर रोष प्रदर्शन करके केन्द्र की मोदी सरकार और हरियाणा की खट्टर सरकार के कुशासन से लोगों को अवगत कराया जायेगा।महंगाई, विशेषकर पैट्रोल, डीजल व गैस की कीमतों में कमरतोड़ वृद्धि के कारण लोगों के लिए घर चलाना भी कठिन हो गया है लेकिन भाजपा सरकार का लोगों की परेशानी की ओर कोई ध्यान नहीं है।
पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि वह 10 सितंबर को स्वंय जीन्द जिले में भारत बंद प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने बताया कि जिला इकाईयों द्वारा मोदी सरकार के राफेल घोटाले के विरोध में सात सितंबर से रोष प्रदर्शन शुरू कर दिए गए हैं जो 10 सिंतबर के भारत बंद के बाद भी 15 सितंबर तक जारी रहेंगे। इन प्रदर्शनों के दौरान मोदी सरकार के राफैल घोटाले के कारण देश को हुई भारी आर्थिक हानि तथा देश की सुरक्षा के लिए पैदा हुए खतरे के बारे में जिला उपायुक्तों को ज्ञापन भी सौंपे जायेंगे।
शर्मा
वार्ता
More News
भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी-यादव

भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी-यादव

16 Apr 2024 | 8:15 PM

शिवपुरी, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन की सरकार ने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

see more..
टीएमसी बंगाल में जनसांख्यिकी बदलने  की कर रही है कोशिश:मोदी

टीएमसी बंगाल में जनसांख्यिकी बदलने की कर रही है कोशिश:मोदी

16 Apr 2024 | 8:09 PM

रायगंज/बालुरघाट, 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हमला तेज करते हुए सत्तारूढ़ दल पर बंगलादेश और रोहिंग्या घुसपैठियों को यहां बसने की अनुमति देकर और भारतीय नागरिकों के अधिकारों में कटौती करके पश्चिम बंगाल की जनसांख्यिकी को बदलने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image