Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:02 Hrs(IST)
image
राज्य


इनेलो के हरियाणा बंद की निकली हवा : बराला

इनेलो के हरियाणा बंद की निकली हवा : बराला

चंडीगढ़, 08 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि प्रदेश की जनता इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो )को बार बार नकार रही है और एसवाईएल के मुद्दे पर किसान वर्ग को दशकों से धोखा देने वाले चौटाला परिवार से जनता थक चुकी है ।

उन्होंने आज यहां कहा कि यही कारण है कि इनेलो के हरियाणा बंद को जनता का समर्थन नहीं मिला ।इनेलो के एसवाईएल पर नहर खोदो अभियान, जेल भरो आंदोलन और हरियाणा बंद का फ्लाप रहा ।

इनेलो के एसवाईएल मुद्दे पर हरियाणा बंद के आह्वान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि उनका बंद आह्वान पूरी तरह से फ्लाप रहा है, क्योंकि जनता उन्हें सिरे से खारिज कर चुकी है। एसवाईएल का पानी हरियाणा के किसानों को देने के नाम पर अपनी राजनीति को सींच रहे चौटाला परिवार के धोखों से प्रदेश की जनता आजिज आ चुकी है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2002 मेें प्रेजिडेंशियल रेफरेंस के लिए संवैधानिक पीठ का गठन नहीं करने और इससे पूर्व भी सत्ता में रहते इनेलो ने इस मुद्दे पर पंजाब से अपना हक मांगने की बजाय पंजाब के हाथों में खेलकर हरियाणा की जनता के साथ विश्वासघात किया है।

श्री बराला ने कहा कि प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में इनेलो के जनप्रतिनिधियों द्वारा गली-गली घूमने के बाद भी दुकानें बंद नहीं हुई और न ही उनकी जबरदस्ती और गिडगिड़ाने की दुकानदारों ने कोई परवाह नहीं की। इनेलो चाहे कस्सी ले जाकर पंजाब सीमा में एसवाईएल खोदने की नौटंकी करे या जेल भरो आंदोलन के नाम पर ढोंग हो लोगों ने उनकी असलियत से वाकिफ होकर उनको खारिज कर दिया है।

उन्होंने कहा कि एसवाईएल के मसले पर हरियाणा ने सुप्रीम कोर्ट में शीघ्र सुनवाई कराने के लिए भी याचिका दायर की है, जिसकी जल्द ही सुनवाई शुरू होने की संभावना है।

शर्मा विक्रम

वार्ता

More News
शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

25 Apr 2024 | 7:00 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा एवं पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव को खुला ऑफर देते हुए कहा कि शिवपाल को देश हित में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सहयोग करना चाहिये।

see more..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image