Friday, Mar 29 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
राज्य


अकाली दल में बेअदबी के मामले को लेकर मनभेद उजागर

लुधियाना ,08 सितंबर (वार्ता) पंजाब में बेअदबी के मामले की जांच करने वाले जस्टिस रंजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट के खिलाफ विधानसभा का वाकआउट करने वाले अकाली दल के फैसले की निंदा करने वाले वरिष्ठ अकाली नेताओं को अपनों का कोपभाजक बनना पड़ रहा है ।
हालांकि अकाली दल का पंजाब में बेअदबी मामले के कारण विरोध हो रहा है ।अकाली दल के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता महेशइंदर सिंह तथा शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व प्रधान अवतार सिंह मक्कड़ में आपसी खींचतान शुरू हो गई है तथा एक दूसरे पर आरोप -प्रत्यारोप कर रहे हैं ।
ज्ञातव्य है कि जत्थेदार मक्कड़ ने अकाली दल के विधानसभा से वाकआउट को गलत बताया था और कहा था कि रिपोर्ट पर बहस से अकाली दल को भागना नहीं चाहिये था ।
पार्टी प्रवक्ता महेशइंदर सिंह ग्रेवाल ने तो जत्थेदार मक्कड़ को मौकापरस्त तक कह दिया और उन्होंने कहा कि जत्थेदार मक्कड़ बतायें कि उन्होंने एसजीपीसी के प्रधान रहते क्या किया ।
श्री मक्कड़ पार्टी प्रवक्ता को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि श्री ग्रेवाल ने गुरुद्वारा कमेटी में कई घपले किये तथा एजुकेशनल ट्रस्ट के फीसों में घपला करने की कोशिश की ।उन्होंने कहा कि श्री ग्रेवाल अकाली दल में चुगलखोरी तथा चापलूसी के कारण टिके हुए हैं । उन्होंने किसी अन्य पार्टी में जाने से इंकार करते हुये ननकाना साहिब में करतारपुर का रास्ता खोले जाने के कदम की सराहना की ।
उधर श्री ग्रेवाल ने श्री मक्कड़ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुये कहा कि श्री मक्कड़ एसजीपीसी के प्रधान बनने से पहले और बाद की जायदाद का ब्यौरा दें और बतायें कि उन्होंने अपने परिवार के किन किन सदस्यों को एसजीपीसी में नौकरी दिलवाई और क्या क्या घपले कमेटी के पैसो में किये अन्यथा उन्हें आने वाले समय में मीडिया के सामने इन बातों का सामना करना पड़ेगा ।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

प्रयागराज: मुख्तार की मौत और जुमे को लेकर पुलिस सतर्क

29 Mar 2024 | 4:05 PM

प्रयागराज,29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की मौत और जुमे की नमाज के मद्देनजर प्रयागराज में पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गयी है।

see more..
मुख्तार की मौत पर स्वत: संज्ञान ले न्यायालय: शिवपाल

मुख्तार की मौत पर स्वत: संज्ञान ले न्यायालय: शिवपाल

29 Mar 2024 | 4:02 PM

बदायूं 29 मार्च (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव शिवपाल सिंह ने माफिया डान मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत को संदेहास्पद बताते हुये कहा कि न्यायालय को इस मामले का स्वत: संज्ञान लेना चाहिये।

see more..
image