Tuesday, Jul 16 2019 | Time 00:18 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य


अकाली दल में बेअदबी के मामले को लेकर मनभेद उजागर

लुधियाना ,08 सितंबर (वार्ता) पंजाब में बेअदबी के मामले की जांच करने वाले जस्टिस रंजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट के खिलाफ विधानसभा का वाकआउट करने वाले अकाली दल के फैसले की निंदा करने वाले वरिष्ठ अकाली नेताओं को अपनों का कोपभाजक बनना पड़ रहा है ।
हालांकि अकाली दल का पंजाब में बेअदबी मामले के कारण विरोध हो रहा है ।अकाली दल के वरिष्ठ नेता एवं प्रवक्ता महेशइंदर सिंह तथा शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व प्रधान अवतार सिंह मक्कड़ में आपसी खींचतान शुरू हो गई है तथा एक दूसरे पर आरोप -प्रत्यारोप कर रहे हैं ।
ज्ञातव्य है कि जत्थेदार मक्कड़ ने अकाली दल के विधानसभा से वाकआउट को गलत बताया था और कहा था कि रिपोर्ट पर बहस से अकाली दल को भागना नहीं चाहिये था ।
पार्टी प्रवक्ता महेशइंदर सिंह ग्रेवाल ने तो जत्थेदार मक्कड़ को मौकापरस्त तक कह दिया और उन्होंने कहा कि जत्थेदार मक्कड़ बतायें कि उन्होंने एसजीपीसी के प्रधान रहते क्या किया ।
श्री मक्कड़ पार्टी प्रवक्ता को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि श्री ग्रेवाल ने गुरुद्वारा कमेटी में कई घपले किये तथा एजुकेशनल ट्रस्ट के फीसों में घपला करने की कोशिश की ।उन्होंने कहा कि श्री ग्रेवाल अकाली दल में चुगलखोरी तथा चापलूसी के कारण टिके हुए हैं । उन्होंने किसी अन्य पार्टी में जाने से इंकार करते हुये ननकाना साहिब में करतारपुर का रास्ता खोले जाने के कदम की सराहना की ।
उधर श्री ग्रेवाल ने श्री मक्कड़ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुये कहा कि श्री मक्कड़ एसजीपीसी के प्रधान बनने से पहले और बाद की जायदाद का ब्यौरा दें और बतायें कि उन्होंने अपने परिवार के किन किन सदस्यों को एसजीपीसी में नौकरी दिलवाई और क्या क्या घपले कमेटी के पैसो में किये अन्यथा उन्हें आने वाले समय में मीडिया के सामने इन बातों का सामना करना पड़ेगा ।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
असम में बाढ़ की स्थिति बदतर, प्रधानमंत्री ने लिया हालात का जायजा

असम में बाढ़ की स्थिति बदतर, प्रधानमंत्री ने लिया हालात का जायजा

15 Jul 2019 | 11:58 PM

गुवाहाटी 15 जुलाई (वार्ता) असम में बाढ़ की स्थिति दिनोंदिन बदतर होती जा रही है और इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 15 हो गयी है। बाढ़ के कारण 42 लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं।

see more..
उप्र में लखनऊ ,मेरठ समेत कई स्थानों पर बारिश

उप्र में लखनऊ ,मेरठ समेत कई स्थानों पर बारिश

15 Jul 2019 | 11:50 PM

लखनऊ, 15 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ समेत राज्य में कई स्थानों पर बारिश हुई जबकि अगले दो दिन में पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत कुछ स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

see more..
बिहार में फिल्म ‘सुपर-30’ हुआ टैक्स फ्री

बिहार में फिल्म ‘सुपर-30’ हुआ टैक्स फ्री

15 Jul 2019 | 11:35 PM

पटना 15 जुलाई (वार्ता) बिहार सरकार ने गरीब और पिछड़े वर्ग के बच्चों का इंजीनियर बनने का सपना पूरा करने वाले गणितज्ञ आनंद कुमार की संस्था के नाम पर बनी हिंदी फिल्म ‘सुपर-30’ को राज्य में करमुक्त किये जाने की आज घोषणा की।

see more..
गंगनहर में पानी के उताव चढ़ाव से रुष्ट किसानों ने किया प्रदर्शन

गंगनहर में पानी के उताव चढ़ाव से रुष्ट किसानों ने किया प्रदर्शन

15 Jul 2019 | 11:32 PM

श्रीगंगानगर, 15 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले को सिंचित करने वाली गंगनहर (बीकानेर नहर) में आज पंजाब से पानी का एकाएक उतार-चढ़ाव होने से किसान विचलित हो गये जबकि जल संसाधन विभाग के अधिकारियों में हड़कम्प मच गया।

see more..
image