Sunday, Sep 23 2018 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • नन से दुष्कर्म के आरोपी बिशप की जमानत याचिका खारिज
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य Share

सोदपुर में भीड़ ने रेलवे स्टेशन नियंत्रण कक्ष में की तोडफोड़

कोलकाता 08 सितंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल में पूर्वी रेलवे के सोदपुर स्टेशन पर शुक्रवार को सिग्नल में खराबी आने के कारण स्टेशन में सियालदाह की ओर जाने वाली ईएमयू के नहीं रुकने के बाद कुद्ध भीड़ ने स्टेशन निंयत्रण कक्ष में जमकर तोड़फोड़ की और स्टेशन मास्टर को बंधक बना लिया जिससे लगभग तीन घंटों तक ट्रेन यातायात बाधित रहा।
पूवी रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि सियालदाह को जोड़ने वाले सभी स्टेशनों में इस समय चल रही सभी ट्रेनों की आवाजाही को सुबह नौ बजकर 40 मिनट के बाद 170 मिनट के लिए बंद करने के बाद इन्हेें फिर से बहाल किया गया।
सियालदह जाने वाली रानाघाटा ट्रेन के सोदपुर स्टेशन में नहीं रुकने की घोषणा के बाद इस मार्ग से जाने वाली सभी ट्रेनों को रोक दिया गया और कुद्ध भीड़ ने सभी चारों लाइनों को अवरुद्ध कर दिया।
सिग्नल प्रणाली के अाधुनिकीकरण के कारण शुक्रवार से सोमवार सुबह दस बजे तक 158 ईएमयू ट्रेनों के रद्द करने के बाद सियालदह के बीच छोटी और मुख्य लेन पर ट्रेन सेवा बुरी तरह से प्रभावित हुई है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image