Friday, Mar 29 2024 | Time 18:00 Hrs(IST)
image
राज्य


शराबी युवक ने दुष्कर्म के प्रयास में की बुजुर्ग महिला की हत्या

हिसार,08 सितंबर (वार्ता) हरियाणा में फतेहाबाद जिले के कस्बा भूना के गांव जांडली खुर्द में रेप के प्रयास में एक शराबी युवक द्वारा 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्या किये जाने का मामला सामने आया है ।
बुजुर्ग महिला की हत्या गत 13 अगस्त को हुई थी और अब यह खुलासा हुआ है कि उसके साथ गांव के एक युवक ने शराब के नशे में रेप का प्रयास किया था और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी थी।
पुलिस के अनुसार जिला जींद के कलौदा की 82 वर्षीय फुलपति दिमागी रूप से परेशान रहती थी और इसी के चलते वह 13 अगस्त को गांव जांडली खुर्द में पहुंच गई थी, जहां शराब के नशे में युवक शलिन्द्र ने उसे पकड़ लिया और गांव में एक सुनसान जगह पर ले गया। यहां पर शलिन्द्र ने नशे में उसके साथ छेड़छाड़ आरंभ कर दी और उससे रेप करने का प्रयास किया।
महिला द्वारा शोर मचाने पर शलिन्द्र ने उसे पीटना शुरू कर दिया और झाडिय़ों में फैंक दिया,जिससे महिला के शरीर पर चोटें आई और उसने वहीं दम तोड़ दिया था।
अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या की बात सामने आने पर पुलिस ने मृतका की बेटी बबली की शिकायत पर शलिन्द्र के खिलाफ केस दर्ज करके जांच आरंभ कर दी।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

29 Mar 2024 | 5:40 PM

वाराणसी 29 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि बाबा विश्वनाथ ने 19 साल बाद उनके परिवार की अर्जी स्वीकार की है और वास्तव में आज का दिन परिवार के लिये होली के पर्व के समान है।

see more..
image