Thursday, Jun 27 2019 | Time 08:17 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चीन में विस्फोट से छह लोगों की मौत
  • मेडागास्कर के स्टेडियम में भगदड़ से 15 लोगों की मौत 75घायल
  • महिला की पीट-पीटकर हत्या
  • नाइजीरियाई सेना ने 21 आतंकवादियों काे मार गिराया
राज्य


सोनभद्र में फर्जी वाणिज्य कर अधिकारी गिरफ्तार

सोनभद्र,08 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र शक्तिनगर क्षेत्र में पुलिस ने फर्जी वाणिज्य कर अधिकारी बनकर जीएसटी के नाम पर अवैध रूप से व्यापारियों से पैसा वसूलने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि रोडवेज बस स्टैण्ड के पास मार्केट में एक युवक अपने आपको वाणिज्य कर अधिकारी बताकर जीएसटी के नाम पर जांच कर रहा था। उसने एक व्यापारी से ब्लैकमेल कर 4000 रूपये वसूल लिया इसके बाद वह दुसरे दुकानदार को ब्लैकमेल कर 50000 रूपये की मांग की तो वाणिज्य कर अधिकारी द्वारा जांच करने का मामला कई दुकानदारों को पता चल गया।
सूत्रोें ने बताया कि दुकानदार एवं व्यापारियों ने मिलकर जब उसकी जांच पड़ताल की तो उसे फर्जी पाया इसके बाद दुकानदारों ने युवक की जमकर पिटाई की और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में यूवक ने अपना नाम संजय अग्रहरी निवासी जयन्त मध्य प्रदेश बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेज दिया है।
सं तेज
वार्ता
More News
पंचतत्व में विलीन हुए स्वामी सत्यमित्रानंद

पंचतत्व में विलीन हुए स्वामी सत्यमित्रानंद

26 Jun 2019 | 11:56 PM

हरिद्वार, 26 जून (वार्ता) पद्मभूषण स्वामी सत्यमित्रानंद गिरि बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गये। उनके पार्थिक शरीर को आज हरिद्वार में उनके निवास स्थान राघव कुटीर में भू समाधि दी गयी।

see more..
image