Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:36 Hrs(IST)
image
राज्य


सोनभद्र में फर्जी वाणिज्य कर अधिकारी गिरफ्तार

सोनभद्र,08 सितम्बर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र शक्तिनगर क्षेत्र में पुलिस ने फर्जी वाणिज्य कर अधिकारी बनकर जीएसटी के नाम पर अवैध रूप से व्यापारियों से पैसा वसूलने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि रोडवेज बस स्टैण्ड के पास मार्केट में एक युवक अपने आपको वाणिज्य कर अधिकारी बताकर जीएसटी के नाम पर जांच कर रहा था। उसने एक व्यापारी से ब्लैकमेल कर 4000 रूपये वसूल लिया इसके बाद वह दुसरे दुकानदार को ब्लैकमेल कर 50000 रूपये की मांग की तो वाणिज्य कर अधिकारी द्वारा जांच करने का मामला कई दुकानदारों को पता चल गया।
सूत्रोें ने बताया कि दुकानदार एवं व्यापारियों ने मिलकर जब उसकी जांच पड़ताल की तो उसे फर्जी पाया इसके बाद दुकानदारों ने युवक की जमकर पिटाई की और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और पूछताछ में यूवक ने अपना नाम संजय अग्रहरी निवासी जयन्त मध्य प्रदेश बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेज दिया है।
सं तेज
वार्ता
More News
अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

25 Apr 2024 | 3:26 PM

कन्नौज, 25 अप्रैल (वार्ता) इत्र नगरी के रूप में विश्व विख्यात कन्नौज संसदीय सीट से गुरुवार को समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अलग अलग अपना पर्चा दाखिल कर अपनी जीत का दावा किया।

see more..
image