Wednesday, Nov 21 2018 | Time 08:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

हजरतगंज चौराहा का नया नाम अटल चौक

हजरतगंज चौराहा का नया नाम अटल चौक

लखनऊ 08 सितम्बर (वार्ता) नवाब नगरी लखनऊ की शान समझे जाने वाले हजरतगंज के अतिव्यस्त चौराहा को अब ‘अटल चौक’ के नाम से जाना जायेगा।

पूर्व प्रधानमंत्री एवं लखनऊ के सांसद रहे अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति को संजोये रखने के लिये नगर निगम कार्यकारिणी ने इस प्रस्ताव को शनिवार हरी झंडी दिखा दी।

महापौर संयुक्ता भाटिया ने बताया कि कार्यकारिणी सदस्यों, पार्षदों तथा जनता की इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए हजरतगंज चौराहे का नाम परिवर्तित कर अटल चौक रखा गया है। उन्होने बताया कि नगर निगम कार्यकारिणी की बैठक में भाजपा पार्षद दल के साथ-साथ विपक्षी पार्षदों ने भी हजऱतगंज चौराहे के नाम बदलकर अटल चौक रखने की सहमति जताई थी।

श्रीमती भाटिया ने बताया कि श्री वाजपेयी लखनऊ से पांच बार सांसद रहे हैं। वह पांच बार नगर निगम के भी सदस्य चुने गए। अटल जी लखनऊ के थे लखनऊ के हैं और लखनऊ के ही रहेंगे। उनकी यादों को संजोने के लिए कई कार्य किये जायेंगे।

More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image