Monday, Nov 19 2018 | Time 02:34 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सबरीमला में तनाव बरकरार, भक्ति गीत गाने पर श्रद्धालु गिरफ्तार
  • एचएएल बनायेगा स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान: भामरे
  • सबरीमला मेें मानवाधिकारों का गंभीर उल्लंघन: केरल मानवाधिकार आयोग
  • कांग्रेस ने राजस्थान के लिए सभी उम्मीदवार किये घोषित
राज्य Share

एसटीएफ ने ट्रक लूट गिरोह के नौ सदस्य किए गिरफ्तार

एसटीएफ ने ट्रक लूट गिरोह के नौ सदस्य किए गिरफ्तार

लखनऊ, 08 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने शनिवार को हथियाराें के बल पर दिन दहाडे़ ट्रक लूट करने वाले गिरोह का भण्डाफोड़ कर ग्रेटर नौएडा के पास से एक मुठभेड के दौरान सरगना सहित नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया है तथा उनसे लूट का काफी माल बरामद किया है।

पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दिल्ली, हरियाणा सहित आसपास के क्षेत्र में हथियारों के बल पर ट्रक लूट गिरोह के सरगना नवनीत अत्री सहित 09 अभियुक्तों को लूट की सामग्री सहित गिरफ्तार किया है।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में नवनीत अत्री निवासी बुलन्दशहर, संदीप,बादल एवं बलराम सिंह चंडालिया उर्फ बल्ली तीनों निवासी गौतमबुद्धनगर, भानू तोमर एवं करन थोडिया दोनों अलीगढ, राकेश हरियाणा, नितिन एवं राहुल निवासी दिल्ली शामिल है।

इनके पास से एक कार, दो इको गाड़ी, 388 मोबाइल, 119 जोडी जूता, 11 जोडी सैण्डिल एवं बैल्टे , एलईडी टीएफटी कम्प्यूटर व एलईडी बल्ब , दो तमंचे 315 बोर मय 01 जिन्दा, 01 मिस एवं 02 खोखा कारतूूस, 01 कटर बडा एवं अन्य औजार तथा 70,000 रूपया नगद बरामद किए गए है।

सूत्रों ने बताया कि इस गिरोह के संबंध में सूचना मिलने पर इनको गौतमबुद्धनगर यूनिवर्सिटी के सामने सर्विस रोड के पास दोपहर में घेराबंदी कर गिरफ्तर किया गया। इनसे प्राप्त जानकारी का सत्यापन किया जा रहा है तथा इनके अपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में छानबीन की जा रही है।

More News
राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

18 Nov 2018 | 11:35 PM

हरिद्वार 18 नवम्बर (वार्ता) योगगुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण की वकालत करते हुए कहा कि इसके लिए संसद में जल्द कानून लाया जाए।

 Sharesee more..
छत्तीसगढ़ में तीसरे मोर्चे की होगी बड़ी भूमिका: रमन

छत्तीसगढ़ में तीसरे मोर्चे की होगी बड़ी भूमिका: रमन

18 Nov 2018 | 10:59 PM

बिलासपुर 18 नवंबर (वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने स्वीकार किया है कि मौजूदा विधानसभा चुनावों में वोटों का विभाजन होगा और तीसरे मोर्चे की एक बड़ी भूमिका होगी।

 Sharesee more..
image