Friday, Feb 22 2019 | Time 08:02 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान में भारी बारिश और बर्फबारी के कारण 28 लोगों की मौत
  • मोरक्को ने नेतन्याहू के साथ गुप्त बैठक से किया इनकार
  • कांगो में पुलिस ने अभियान चलाकर की 27 युवकों की हत्या: रिपोर्ट
  • ईरान में इस्लामिक स्टेट के दो गुटों का भंडाफोड़
  • आयकर विभाग ने व्यापारियों के ठिकानों पर मारे छापे
राज्य Share

एसटीएफ ने ट्रक लूट गिरोह के नौ सदस्य किए गिरफ्तार

एसटीएफ ने ट्रक लूट गिरोह के नौ सदस्य किए गिरफ्तार

लखनऊ, 08 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने शनिवार को हथियाराें के बल पर दिन दहाडे़ ट्रक लूट करने वाले गिरोह का भण्डाफोड़ कर ग्रेटर नौएडा के पास से एक मुठभेड के दौरान सरगना सहित नौ सदस्यों को गिरफ्तार किया है तथा उनसे लूट का काफी माल बरामद किया है।

पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दिल्ली, हरियाणा सहित आसपास के क्षेत्र में हथियारों के बल पर ट्रक लूट गिरोह के सरगना नवनीत अत्री सहित 09 अभियुक्तों को लूट की सामग्री सहित गिरफ्तार किया है।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में नवनीत अत्री निवासी बुलन्दशहर, संदीप,बादल एवं बलराम सिंह चंडालिया उर्फ बल्ली तीनों निवासी गौतमबुद्धनगर, भानू तोमर एवं करन थोडिया दोनों अलीगढ, राकेश हरियाणा, नितिन एवं राहुल निवासी दिल्ली शामिल है।

इनके पास से एक कार, दो इको गाड़ी, 388 मोबाइल, 119 जोडी जूता, 11 जोडी सैण्डिल एवं बैल्टे , एलईडी टीएफटी कम्प्यूटर व एलईडी बल्ब , दो तमंचे 315 बोर मय 01 जिन्दा, 01 मिस एवं 02 खोखा कारतूूस, 01 कटर बडा एवं अन्य औजार तथा 70,000 रूपया नगद बरामद किए गए है।

सूत्रों ने बताया कि इस गिरोह के संबंध में सूचना मिलने पर इनको गौतमबुद्धनगर यूनिवर्सिटी के सामने सर्विस रोड के पास दोपहर में घेराबंदी कर गिरफ्तर किया गया। इनसे प्राप्त जानकारी का सत्यापन किया जा रहा है तथा इनके अपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में छानबीन की जा रही है।

More News
कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

कांग्रेस के निलंबित विधायक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

21 Feb 2019 | 11:50 PM

रामनगर, 21 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक की एक अदालत ने कांग्रेस के निलंबित विधायक जेएन गणेश को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने के निर्देश दिए।

 Sharesee more..
कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले, चुप क्यों हैं मोदी : उमर

21 Feb 2019 | 11:38 PM

श्रीनगर 21 फरवरी (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने देश के विभिन्न हिस्सों में कश्मीरी छात्रों पर हाे रहे हमलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है।

 Sharesee more..
तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

तेदेपा ने पांच उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

21 Feb 2019 | 11:19 PM

अमरावती 21 फरवरी (वार्ता) तेलुगुदेशम पार्टी(तेदेपा) अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने आगामी चुनाव के लिए गुरुवार को पांच उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

 Sharesee more..
image