Friday, Mar 29 2024 | Time 20:01 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर सक्रिय होने का फरमान निरस्त किया

भोपाल, 08 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से टिकट की चाह रखने वालों के सोशल मीडिया पर सक्रिय होने संबंधी फरमान आज निरस्त कर दिया गया।
प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने छह दिन पहले कांग्रेस नेताओं को सोशल मीडिया पर सक्रिय होने के लिए एक पत्र जारी किया था। पत्र में कहा गया था कि प्रदेश और जिले के सभी पदाधिकारी, वर्तमान विधायक और टिकट के दावेदारों की सोशल मीडिया पर सक्रियता अनिवार्य की गई है। टिकट के दावेदारों की सक्रियता का आकलन भी किया जाएगा।
यह पत्र सामने आने के बाद कई नेताओं ने वरिष्ठ नेताओं से इस संबंध में नाराजगी जाहिर की थी। इसके बाद आज श्री शेखर ने दूसरा पत्र जारी कर पहले जारी पत्र को निरस्त कर दिया।
पहले जारी पत्र के अनुसार टिकट के दावेदार का फेसबुक पेज, ट्विटर एकाउंट और वाट्सएप पर सक्रिय होना अनिवार्य किया गया था। फेसबुक पेज पर 15 हजार लाइक्स, ट्विटर पर पांच हजार फॉलोअर्स और सभी के पास बूथ के लोगों के वाट्सएप ग्रुप होना जरूरी था। इसमें निर्देशित किया गया था कि सभी लोग प्रदेश कांग्रेस को 15 सितंबर तक इस बारे में रिपोर्ट दें।
सुधीर
वार्ता
More News
सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

सपा-बसपा के लिये परिवार और मोदी के लिये राष्ट्र सर्वोपरि: योगी

29 Mar 2024 | 7:50 PM

अमरोहा, 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए परिवार पहले है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए राष्ट्र सर्वोपरि है।

see more..
image