Wednesday, Feb 20 2019 | Time 00:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

नाबालिग को बेचने वाली दो महिलाओं को 10-10 साल की सजा

पत्थलगांव, 08 सितंबर (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जशपुर जिला एवं सत्र न्यायधीश रजनीश श्रीवास्तव की अदालत ने आज एक नाबालिग को बेचने के आरोप में दो महिला आरोपियों को 10-10 साल की सजा व पच्चीस हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है।
अभियोजन के अनुसार 3 अक्टूबर 2015 को आरोपी जमयंती देवी और प्रेमा देवी ग्राम डीपाटोली की छठवीं कक्षा की लड़की को बहला फुसलाकर दिल्ली ले गई थीं। नाबालिग को दिल्ली स्थित साउथ विहार में नीरू नामक व्यक्ति के घर में काम करने के लिए बेच दिया था। वहां छह माह काम के बदले में नाबालिग को एक पैसा भी नहीं दिया गया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों जमयंती और प्रेमा को गिरफ्तार किया था। न्यायालय ने सुनवाई के बाद दोनों को दोषी पाया और सजा सुनाई। जुर्माने में से 20 हजार रुपए पीड़िता के माता-पिता को देने के निर्देश दिए गए हैं।
सं सुधीर
वार्ता
More News
पाकिस्तान  ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

पाकिस्तान ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

19 Feb 2019 | 11:28 PM

बेंगलुरू, 19 फरवरी(वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि पुलवामा हमले में बिना किसी सबूत के भारत ने पाकिस्तान को दोषी ठहराया है ,पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुंबई हमले केे बाद भारत सरकार ने अनेक बार डोजियर दिए लेकिन वहां की सरकारों ने षड़यंत्रकारियोेें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की है।

 Sharesee more..
image