Monday, Nov 19 2018 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • विजयन के निवास के बाहर श्रद्धालुओं ने किया प्रदर्शन
  • सबरीमला में तनाव बरकरार, भक्ति गीत गाने पर श्रद्धालु गिरफ्तार
  • एचएएल बनायेगा स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान: भामरे
  • सबरीमला मेें मानवाधिकारों का गंभीर उल्लंघन: केरल मानवाधिकार आयोग
  • कांग्रेस ने राजस्थान के लिए सभी उम्मीदवार किये घोषित
राज्य Share

ओडिशा राट्रीय सबजूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए क्वालिफाई

पटना 08 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रीय (पूर्वी क्षेत्र) सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप में आज ओडिशा ने पश्चिम बंगाल की टीम को 1-0 से पराजित कर राष्ट्रीय सब जूनियर चैंपियनशिप के लिए क्वालिफाइ कर लिया।
पटना सिटी के मनोज कमलिया स्टेडियम सिटी एथलेटिक क्लब की ओर से आयोजित इस चैंपियनशिप में से दो टीमें राष्ट्रीय सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए क्वालिफाई करेगी, जिनमें से एक टीम ओड़िशा ने आज यह सफलता हासिल कर ली। वहीं, दूसरी टीम का फैसला कल झाखरंड और साई के बीच खेले जाने वाले मुकाबले से होगा। दोनों टीम के छह-छह अंक हैं।
चैंपियनशिप के आज के मैच में पश्चिम बंगाल और ओडिशा की टीम मैदान पर रक्षात्मक शैली में खेल रही थी। दोनों टीम के लिए यह मैच राष्टीय सब जूनियर चैंपियनशिप में क्वालिफाई करने के लिए महत्वपूर्ण था। पश्चिम बंगाल के स्ट्राइकर राजीव दास, तपन दास (मिडफील्डर), डिफेंडर विप्लव दास, बॉबी मंडल मैच को आक्रामक बनाने के लिए पूरे मैदान पर पोजीशन बदल कर खेल रहे थे। इसके कारण खेल रोमांचक होने लगा। 19वें मिनट में पश्चिम बंगाल के कप्तान शिवसुंदर टुडू और 36वें मिनट में मिडफील्डर आलम अख्तर गोल करने में नाकाम रहे। ओडिशा के मिडफील्डर विनोद मांझी 27वें और स्ट्राइकर अरविन लाकड़ा 42वें मिनट में भी गोल दागने में नाकाम रहे। मध्यांतर तक दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर पाईं।
सूरज उमेश
जारी (वार्ता)
More News
राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

18 Nov 2018 | 11:35 PM

हरिद्वार 18 नवम्बर (वार्ता) योगगुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण की वकालत करते हुए कहा कि इसके लिए संसद में जल्द कानून लाया जाए।

 Sharesee more..
image