Wednesday, Sep 19 2018 | Time 01:36 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
राज्य Share

अगले चुनाव में भाजपा को सबक़ सिखायेगी जनता :अखिलेश

अगले चुनाव में भाजपा को सबक़ सिखायेगी जनता :अखिलेश

गोण्डा, 08 अगस्त (वार्ता )समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) केन्द्र एवं प्रदेश सरकारों पर निशाना साधते हुये कहा कि डीजल और पेट्रोल की बढती कीमतों पर लगाम लगाने में यह सरकार असफल रही है और जनता अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबक़ सिखायेगी।

उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के कर्नलगंज तहसील के भभुआ गांव में आये श्री अखिलेश ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियो से जनता त्रस्त है वह जल्द ही अगले चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त देने के लिए बेताब है। उन्होने कहा कि भाजपा की गलत नीति के कारण रुपया कमजोर होता जा रहा है।

उन्होने उन्नाव काण्ड का हवाला देते हुये कहा कि उन्नाव में बेटी व पिता को बगैर किसी दोष के भाजपा के लोगों ने पीट पीट कर मार डाला । उन्होने सीएम योगी को तानाशाह करार देते हुये कहा कि काले झंडे दिखाकर यूनिवर्सटी की खामियों को उजागर करने वाली बेटी को उसके साथियों समेत योगी ने अकारण ही जेल भिजवा दिया।

श्री अखिलेश शिवपाल के नये मोर्चे पर उठे सवाल को टाल गये। श्री यादव पूर्व मंत्री योगेश प्रताप सिंह के आवास पर उनके भाई और बहनोई की दुर्घटना में हुई मृत्यु पर परिवार को ढांढस बंधाने आये थे।

More News
गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

गोवा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से की विस सत्र बुलाने की अपील

18 Sep 2018 | 11:52 PM

पणजी 18 सितम्बर(वार्ता) गोवा में कांग्रेस विधायक दल के नेता चद्रकांत कावलेकर की अगवाई में कांग्रेसी विधायकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राज्यपाल मृदुुला सिन्हा से मुलाकात की और एक दिन का विधानसभा का सत्र बुलाने तथा भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को अपना बहुुमत साबित करने के लिए कहे जाने की अपील की।

 Sharesee more..

मां ने बच्चे समेत की आत्महत्या

18 Sep 2018 | 11:40 PM

 Sharesee more..
image