Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:26 Hrs(IST)
image
राज्य


लूट की योजना बनाते सरगना समेत पांच गिरफ्तार

बेतिया 08 सितम्बर (वार्ता) बिहार में पश्चिम चम्पारण जिले की पुलिस ने आज शाम नगर थाना क्षेत्र में अपराध की योजना बना रहे सरगना समेत पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने यहां संवाददाताओं को बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी महारानी जानकी कुंवर महाविद्यालय परिसर में अपराध की योजना बना रहे है। इसी आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (सदर) पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि इसी टीम ने घेराबंदी कर सरगना समेत पांच अपराधियों को धरदबोचा।
श्री जयंतकांत ने बताया कि अपराधियों के पास से चार पिस्तौल और कुछ कारतूस के अलावा दो मोटरसाइकिल बरामद की गयी है। गिरफ्तार अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र निवासी पुनीत गिरी , शुभम कुमार के अलावा तीन अन्य अपराधी शामिल हैं। पुलिस पूछताछ के बाद अपराधियों को जेल भेज दिया है।
सौरभ उमेश
वार्ता
More News
हिमाचल की जनता बागियों को वोट देगी या कांग्रेस का हाथ मजूबत करेगी

हिमाचल की जनता बागियों को वोट देगी या कांग्रेस का हाथ मजूबत करेगी

16 Apr 2024 | 5:23 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल में 27 फरवरी को एकमात्र राज्यसभा सीट के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस के छह विधायकों ने क्रॉस वोटिंग कर छोटे पहाड़ी राज्य की राजनीति में भूचाल ला दिया था।

see more..
अनुराग के सामने कांग्रेस उतारेगी दमदार प्रत्याशी

अनुराग के सामने कांग्रेस उतारेगी दमदार प्रत्याशी

16 Apr 2024 | 5:16 PM

शिमला, 16 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल में लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन को लेकर कांग्रेस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। पार्टी ने लंबी चर्चा के बाद मंडी और शिमला संसदीय सीट पर दो युवा प्रत्याशियों को चुनावी रणभूमि में उतारा है।

see more..
झेलम में नाव पलटने से छह लोगों की मौत, कई लापता

झेलम में नाव पलटने से छह लोगों की मौत, कई लापता

16 Apr 2024 | 5:11 PM

श्रीनगर, 16 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में गंडबल से बटवारा जा रही एक नाव मंगलवार सुबह झेलम नदी में पलट गई, जिसमें कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लापता हैं।

see more..
image