Friday, Mar 29 2024 | Time 18:14 Hrs(IST)
image
राज्य


पुलिस ने अपहृत रेत खदान गद्दीदार को दुड़ाया, चार आरोपी गिरफ्तार

छतरपुर, 08 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले की नौगांव थाना पुलिस की सक्रियता से आज रेत खदान के गद्दीदार को बचा लिया गया। पुलिस ने उसको छुड़ाते हुए चार अपहरण कर्ताओं को पकड़ लिया, जबकि दो आरोपी फरार हो गए।

नौगांव थाना प्रभारी एस पी सिंह बघेल ने बताया कि आज शाम 7 बजे पड़ोसी जिले टीकमगढ़ के पलेरा थाना के अंतर्गत पढुआ पुगरी रेत खदान के गद्दीदार धर्मेंद्र सिंह को उत्तरप्रदेश के रेत माफियाओं ने अपहृत कर अपनी चार पहिया गाड़ी में बैठा लिया और अपने साथ ले गए। खदान मालिक को जानकारी मिलते ही उसने पलेरा थाना पुलिस को सूचित किया। पलेरा पुलिस ने नौगांव थाना को जानकारी दी कि अपहरणकर्ता उत्तरप्रदेश की सीमा में जा रहे हैं।
सूचना मिलते ही नौगांव पुलिस ने बापू डिग्री कॉलेज तिराहे पर अपहरण कर्ताओं को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं रुके। पुलिस ने उनका पीछा करते हुए लगभग दो किलोमीटर बाद उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने महोबा निवासी यतीन्द्र सिंह सचान, मान सिंह पटेल, प्रीतम पटेल और पवन कुमार पाठक को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य आरोपी मौके से भाग गए। नौगांव पुलिस ने आरोपियों को पलेरा थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।
पुलिस का कहना है कि यह अपहरण फर्जी पिटपास और मध्यप्रदेश-उत्तरप्रदेश के रेत माफियाओं के बीच वर्चस्व की लड़ाई व आपसी अंतरकलह की वजह से किया गया था।
सं सुधीर
वार्ता
image