Sunday, Feb 17 2019 | Time 01:08 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

चित्तौड़गढ़ में गैस सिलेंडर फटने से नौ लोग झुलसे

चित्तौड़गढ़ 08 सितंबर(वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के भदेसर में आज भोजन बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के चार बच्चों सहित नौ लोग गंभीर रुप से झुलस गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भदेसर उपखण्ड के पीपलवास गांव में देवा माली की पत्नी व अन्य महिलाएं रसोई में भोजन बना रही थी कि अचानक तेज धमाके के साथ गैस सिलेंडर फट गया व आग लग गई। घटना के समय पूरा परिवार रसोई में ही था जिससे आग की चपेट में आने से दो पुरुषों व तीन महिलाओं सहित चार बच्चे झुलस गए।
धमाके की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग बुझाई व झुलसे लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां से सभी को गंभीर हालत होने के कारण उदयपुर रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने बताया कि ये लोग साठ से अस्सी प्रतिशत तक झुलस गए हैं।
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर क्षेत्र के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी पहुंचें।
सं पारीक अशोक
वार्ता
More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

नौशेरा में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना अधिकारी शहीद

16 Feb 2019 | 10:47 PM

जम्मू, 16 फरवरी(वार्ता) जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर नौशेरा सेक्टर में आज एक उच्च शक्तिशाली विस्फोटक को निष्क्रिय करते समय सेना के एक शीर्ष अधिकारी शहीद हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है।

 Sharesee more..
image