Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:43 Hrs(IST)
image
राज्य


छोटे भाई ने बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या की

मोतिहारी 09 सितंबर (वार्ता) बिहार में पूर्वी चम्पारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र के सुगौली गांव में छोटे भाई ने बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सुगौली गांव के वार्ड नंबर 15 निवासी रामाज्ञा राउत (35) का अपने छोटे भाई के साथ संपति में हिस्सा को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर कल देर शाम दोनो के बीच कहासुनी हो गयी और इसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी तथा भाभी को घायल कर फरार हो गया।
सूत्रों ने बताया कि घायल महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का शव आज सुबह पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतक के पिता राधा राउत को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
सबसे बड़ी हार का रिकार्ड बनायेगी भाजपा: अखिलेश

सबसे बड़ी हार का रिकार्ड बनायेगी भाजपा: अखिलेश

24 Apr 2024 | 6:39 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब तक की सबसे बड़ी हार का इतिहास बनाने जा रही है।

see more..
अखिलेश उतर सकते हैं कन्नौज के चुनावी रण में

अखिलेश उतर सकते हैं कन्नौज के चुनावी रण में

24 Apr 2024 | 6:35 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) भतीजे तेज प्रताप यादव का नाम कन्नौज संसदीय क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर घोषित करने के बावजूद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के कन्नौज से उतरने की संभावना यथावत बनी हुयी हैं।

see more..
कन्नौज से अखिलेश यादव ही लड़ेंगे चुनाव

कन्नौज से अखिलेश यादव ही लड़ेंगे चुनाव

24 Apr 2024 | 6:33 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी परंपरागत सीट कन्नौज से संसदीय चुनाव लड़ेंगे।

see more..
image