Wednesday, Nov 21 2018 | Time 08:05 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

रिश्वत लेते सीनियर मैनेजर चढ़ा सीबीआई के हत्थे

जबलपुर 09 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिंगरौली में जयंत प्रोजेक्ट में सीनियर मैनेजर के पद पर पदस्थ शैलेन्द्र पंसारी को रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद उसे यहां कल सीबीआई की विशेष कोर्ट के समक्ष पेश किया जायेगा।
सीबीआई के पुलिस अधीक्षक पी के पांडे ने बताया कि एनसीएल सिंगरौली में जयंत प्रोजेक्ट में सीनियर मैनेजर शैलेंद्र पंसारी 1.27 लाख रूपये का बिल पास करने के एवज में ठेकेदार टी एन पांडे से दस प्रतिशत रिश्वत के रूप में मांग की थी। दोनों के बीच दस हजार रूपये में बात तय हुई थी।
फरियादी ने इसकी शिकायत सीबीआई से की थी। निर्धारित योजना के तहत ठेकेदार शनिवार की रात्रि को रिश्वत की रकम लेकर सीनियर मैनेजर के घर पहुॅचा गया। सीनियर मैनेजर ने जैसे ही रिश्वत की रकम लेकर रखी, सीबीआई की टीम ने दबिश देकर उसके रंगे हाथ पकड़ लिया।

घर की तलाशी के दौरान टीम को आरोपी के निवास से 26 लाख रूपये नगद तथा 1 करोड़ 21 लाख रूपये के इंवेस्टमेंट के साक्ष्य मिले है। जिसमें से एक करोड़ पांच लाख रूपये का इंवेस्टमेंट प्रॉपर्टी में किया गया है। सीबीआई की टीम ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
सीबीआई की टीम आरोपी को जबलपुर लेकर आ रही है और कल उसे सीबीआई की विशेष कोर्ट के समक्ष पेश किया जायेगा।
सं नाग
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image