Monday, Nov 19 2018 | Time 04:06 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • विजयन के निवास के बाहर श्रद्धालुओं ने किया प्रदर्शन
  • सबरीमला में तनाव बरकरार, भक्ति गीत गाने पर श्रद्धालु गिरफ्तार
  • एचएएल बनायेगा स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान: भामरे
  • सबरीमला मेें मानवाधिकारों का गंभीर उल्लंघन: केरल मानवाधिकार आयोग
  • कांग्रेस ने राजस्थान के लिए सभी उम्मीदवार किये घोषित
राज्य Share

आखिरकार जिंदगी की जंग हार गए सुरेंद्र दास

कानपुर, 09 सितम्बर (वार्ता) करीब पांच दिनों तक मौत से संघर्ष करने के बाद 2014 बैच के आईपीएस अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास ने रविवार को आखिरकार इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अधिकारी का अंतिम संस्कार लखनऊ में किया जायेगा।
सहकर्मियों और दोस्तों के बीच बेहद मिलनसार और सौम्य स्वाभाव के श्री दास बलिया जिले के मूल निवासी थे। वह इन दिनों कानपुर में पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के तौर पर तैनात थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवा पुलिस अधिकारी की असामायिक मृत्यु पर गहरा दुख जताते हुये उनके परिजनो के प्रति संवेदना व्यक्त की है। पुलिस अधिकारी ने पिछले बुधवार को जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था जिसके बाद उन्हे गंभीर हालत में यहां एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
अस्पताल के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ राजेश अग्रवाल ने बताया कि श्री दास का शनिवार को एक आपरेशन किया गया था। इस बीच उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई थी। सुबह उनके लीवर और किडनी ने काम करना बंद कर दिया था। चिकित्सक हर संभव प्रयास कर रहे थे लेकिन इलाज के दौरान उन्हे दिल का दौरा पडा जो उनकी मृत्यु का कारक बना।
श्री दास के शव का पोस्टमार्टम उप मुख्य चिकित्साधिकारी अरविंद यादव के निर्देशन में तीन डाक्टरों की टीम ने किया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करायी गयी जबकि बिसरा सुरक्षित रख लिया गया। इस दरम्यान पोस्टमार्टम हाउस में जिलाधिकारी, अपर पुलिस महानिदेशक, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत जिला एवं पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद थे। इस दौरान मृतक अधिकारी की मां और भाई मौके पर मौजूद थे हालांकि पत्नी और ससुर वहां नही थे।
सं प्रदीप
जारी वार्ता
More News
राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

18 Nov 2018 | 11:35 PM

हरिद्वार 18 नवम्बर (वार्ता) योगगुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण की वकालत करते हुए कहा कि इसके लिए संसद में जल्द कानून लाया जाए।

 Sharesee more..
image