Monday, Sep 24 2018 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • मालदीव राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार की जीत
  • गब्बर और हिटमैन ने पाकिस्तान को धो डाला, भारत फाइनल में
  • अफगानिस्तान बाहर, बंगलादेश-पाकिस्तान में होगा सेमीफाइनल
  • कांगो में विद्रोहियों के हमले में 14 नागरिक मारे गये
  • हिमाचल में सड़क हादसों में छह की मौत,38 घायल
  • भाजपा के शीर्ष नेताओं में पर्रिकर से इस्तीफा मांगने का साहस नहीं : कांग्रेस
राज्य Share

अजेय भाजपा को जनता 2018 के विधानसभा चुनावों में सिखायेंगी सबक - पुनिया

रायपुर 09 सितम्बर(वार्ता)कांग्रेस प्रवक्ता पी.एल.पुनिया ने श्री अमित शाह के अजेय भाजपा के नारे की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि 2019 ही नही बल्कि जनता 2018 के विधानसभा चुनावों में ही भाजपा को सबक सिखायेंगी।
छत्तीसगढ़ के पार्टी प्रभारी श्री पुनिया ने आज यहां पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर में कहा कि जनता के साथ किसने धोखा किया,किसने झूठे वादे कर उनके साथ विश्वासघात किया,यह चीजे किसी से छिपी हुई नही है।लोग केवल समय का इंतजार कर रहे है,और इसका जवाब वह जरूर देंगे।उन्होने पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में हो रहे लगातार इजाफे पर भी मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस का कल होने वाला महाबंद जनता के आक्रोश की अभिव्यक्ति होगी।
उन्होने छत्तीसगढ़ में बंद को व्यापारी संगठनों तथा अन्य कई संगठनों के समर्थन का जिक्र करते हुए दावा किया कि छत्तीसगढ़ में बन्द का शत प्रतिशत असर देखने को मिलेगा।उन्होने कहा कि एक तरफ देश में रिकार्ड महंगी दरों पर पेट्रोल डीजल बिक रहा है,वहीं कई देशों को बहुत ही कम दरों पर तेल की बिक्री की जा रही है।उन्होने नेपाल का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां 35-40 रूपए में पेट्रोल डीजल बिक रहा है।वहां की सरकार ने करों का बोझ जनता पर नही डाला।
उन्होने कहा कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतो का असर रोजमर्रा के सामानों पर पड़ रहा है और उनकी कीमते बढ़ रही है।उन्होने कहा कि यूपीए सरकार के समय कच्चे तेल की कीमते 120 डालर प्रति बैरल तक पहुंच गई थी फिर भी तेल की कीमते इस स्तर तक नही पहुंची जहां अब पहुंच चुकी है।जूकि कच्चे तेल की कीमते 75 डालर प्रति बैरल के आसपास ही है।
श्री पुनिया ने छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनावों में गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि अभी इस बारे में कोई निर्णय नही हुआ है,जब होगा तो इसकी जानकारी दी जायेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने पेट्रोल डीजल पर सेस लगा रखा है और उसे भी वह हटाने को तैयार नही है। उन्होने कहा कि पेट्रोल डीजल को जीएसटी के दायरे में लाया जाना चाहिए।
साहू
वार्ता
More News

24 Sep 2018 | 12:04 AM

 Sharesee more..
आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

आयुष्मान भारत एक नयी क्रांति: शिवराज

23 Sep 2018 | 11:45 PM

भोपाल, 23 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आयुष्मान भारत योजना की प्रशंसा करते हुए आज कहा कि यह योजना एक नयी क्रांति है।

 Sharesee more..

नयी पार्टी बनाने की कोई योजना नहीं: अलागिरी

23 Sep 2018 | 11:38 PM

 Sharesee more..
image