Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य


कार की टक्कर लगने से दो पुलिसकर्मियों की मौत

खेमकरन 09 सितम्बर (वार्ता) पंजाब में तरन तारन जिला के अमरकोट गांव के पास जांच चौकी पर तैनात दो पुलिसकर्मियों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी जिससे पुलिसकर्मियों की घटनास्थल पर मौत हो गयी।
पुलिस थाना बल्टोहा के प्रभारी हरचन्द सिंह संधू ने रविवार को बताया कि शनिवार देर रात लगभग साढ़े बारह बजे एक इनोवा गाड़ी ने जांच चौकी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों को कुचल दिया जिससे दोनों पुलिस कर्मियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हवलदार इंद्रजीत सिंह पुत्र गुरचरन सिंह निवासी थेह सरहाली और एक होमगार्ड का जवान कुलदीप पुत्र सूबा सिंह निवासी खेमकरन के रूप में हुई है।
श्री संधू ने बताया कि नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों ने जांच के लिए गाड़ी को रोकने की कोशिश करने पर तेज रफ़्तार कार चालक ने गाड़ी पुलिसकर्मियों पर चढ़ा दी और उन्हें काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। कार चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि लोगों द्वारा बताए गए गाड़ी के नंबर के आधार पर दोषी चालक की तलाश की जा रही है। मृतकों आज पोस्टमार्टम के बाद सरकारी सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।
सं. ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image